बॉलीवुड

भांजी की डिजाइनर चोटी बनाते नजर आए सोनू सूद,Video देख फैंस को याद आया बचपन

कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बने सोनू सूद अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा का विषय बने रहते हैं। सोनू सूद के फैंस की दुनिया भर में कमी नहीं है। लाखों-करोड़ों लोग सोनू सूद को बहुत पसंद करते हैं। यह गरीबों के मसीहा तो हैं ही इसके साथ ही वह फैमिली मैन भी हैं। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं सोनू सूद ने अनजान लोगों के लिए कितना कुछ किया है। इसी बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह अपने परिवार के सदस्यों से कितना प्यार करते होंगे।

सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और वह अपने फैंस के बीच आए दिन कोई न कोई पोस्ट साझा करते रहते हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से सोनू सूद अपने जीवन से जुड़ी हुई बहुत सी बातों को फैंस के साथ साझा करना पसंद करते हैं। दुनिया भर में सोनू सूद अपने नेक कामों और दरियादिली की वजह से बहुत मशहूर हैं। इसी बीच सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपनी स्कूल जा रही भांजी की डिजाइनर चोटियां बनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर काफी एक्साइटेड भी लग रहे हैं।

सोनू सूद द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर फैंस जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आप सभी लोग इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि सोनू सूद अपने घर के बगीचे में अपनी भांजी के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं जहां पर उनकी भांजी नायरू अपने सोनू मामा से छोटी बनवाते हुए दिख रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सूद की भांजी नायरू स्कूल जाने के लिए तैयार हो रही होती हैं और वह अपना ब्रेकफास्ट भी खाते वीडियो में नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा कि “यह छोटी-छोटी बातें कितनी खुशियां देती हैं। यह छोटी खुशियां ही असली खजाना हैं।” आप सभी लोग वीडियो में देख सकते हैं कि सोनू सूद अपनी भांजी की चोटी बनाते हुए कह रहे हैं कि “एक वो समय था जब हम स्कूल जाते थे और मम्मी हमें स्कूल के लिए रेडी करती थी और आज वह समय है जब नायरू स्कूल जा रही है और मैं तैयार कर रहा हूं।”

सोनू सूद वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि “नायरू इतनी अच्छी चोटी बना रहा हूं कि टीचर पूछेंगी कि कहां से इतनी अच्छी डिजाइनर चोटी बनवाई है। क्या बोलेगी अपनी टीचर से तू? वहीं नायरू कहती है कि ये चोटी मामू ने बनवाई है। वहीँ नायरू कहती है कि मैम डाटेंगी भी। इसके साथ ही सोनू सूद कहते हैं कि डिजाइनर चोटी के लिए मिले सोनू सूद से।” इस वीडियो पर लोगों के काफी मजेदार मजेदार कमेंट आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


सोनू सूद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हो रहा है कि इसे अब तक लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है और लोग खूब इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि “सर हमारी चोटी भी बना दीजिए।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि “आप तो आर्टिस्ट भी निकले सर।” वहीं एक और अन्य यूजर ने यह लिखा कि “कमाल की चोटी बनाई है आपने।” इसी तरह से लगातार वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Related Articles

Back to top button