बॉलीवुड

‘मर्डर’ के सेट पर इमरान हाशमी से बात तक नहीं करती थी मल्लिका शेरावत, दोनों के बीच हुआ था कुछ ऐसा

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार मल्लिका शेरावत ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘मर्डर’ में काम किया था। साल 2004 में रिलीज़ हुई इस फ़िल्म में मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी के बीच कई बोल्ड सींस थे जो काफी चर्चा में रहे थे। यह फिल्म जाने-माने निर्देशक अनुराग बासु ने बनाई थी। वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ सफलता हासिल की थी।

अब हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने इस फिल्म से जुड़े कई खुलासे किए हैं और साथ ही बताया कि उन्होंने इस फिल्म को करने के बाद कई दिनों तक इमरान हाशमी से बात नहीं की थी।

दरअसल, मल्लिका शेरावत हाल ही में मंदिरा बेदी के शो ‘The Love Laugh’ में पहुंची थी जहां उन्होंने बताया कि, “बॉलीवुड में ऐसे बहुत सारे एक्टर हैं जो चाहते हैं कि उनके सेट पर पहुंचते ही एक्ट्रेस अपनी कुर्सी से खड़ी हो जाए। लेकिन मैं हरियाणवी जाट हूं, ऐसा मैं बिल्कुल भी नहीं करती थी। मेरी कई को-स्टार्स के साथ लड़ाई या झगड़ा भी हुआ है। फिल्म ‘मर्डर’ के दौरान मेरा झगड़ा इमरान हाशमी के साथ भी हुआ था। हम दोनों एक-दूसरे से बात तक नहीं करते थे।”

mallika sherawat

आगे मल्लिका ने साझा किया कि, “हम दोनों में बहुत बचपना था। शायद ये सब फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद हुआ था। हम दोनों के बीच बहुत सारी चीजों के लेकर मनमुटाव था। ये सही में बहुत दुखद था। लेकिन मैं इतना ही कहूंगी कि इमरान बहुत कमाल के को-स्टार हैं। इमरान बहुत ही प्यारे इंसान भी हैं। उस दौरान ये खबर बहुत चली भी थी कि मल्लिका इमरान हाशमी के बजाय एक सांप को किस करना पसंद करेंगी और यहां तक ​​कि किसिंग सीन पर भद्दी टिप्पणियां भी की गई थीं।”

mallika sherawat

वर्कफ़्रंट की बात करें तो मल्लिका शेरावत जल्दी ही फिल्म ‘RK/RKay’ में नजर आने वाली है। यह फिल्म रजत कपूर के डायरेक्शन में बन रही है। इसके अलावा मल्लिका जल्द ही अंकिता चक्रवर्ती और ईशा गुप्ता के साथ फिल्म ‘नकाब’ में भी नजर आने वाली है। गौरतलब है कि मल्लिका फिल्मों में नाम कमाने के बाद अमेरिका शिफ्ट हो गई थी जो अभी-अभी मुंबई लौटी है और उन्होंने फिर से फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया है।

mallika sherawat

पिछले दिनों ही मल्लिका ने अमेरिका जाने का खुलासा किया था कि आखिर क्यों उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी। उन्होंने कहा था कि, उनके बारे में अक्सर बुरा लिखा जाता था और बोला जाता था जिससे मजबूर होकर उन्होंने देश छोड़ने का फैसला लिया था। मल्लिका शेरावत का कहना है कि उन्हें ‘फॉलेन वुमन’ कहकर संबोधित किया जाता था और मीडिया की इन बातों से उन्हें बहुत ठेस पहुंचती थी।

mallika sherawat

बता दें, मल्लिका ने साल 2003 में फिल्म ‘ख्वाइश’ से डेब्यू किया था। मल्लिका ने अपनी पहली ही फिल्म में 17 किसिंग सीन दिए थे जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में रही थी। इसके बाद वह फिल्म ‘मर्डर’ में नजर आई थी। इस फिल्म में मल्लिका ने इमरान हाशमी के साथ बेहद बोल्ड सीन दिए थे जिसके बाद उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। मल्लिका ने कई हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने ‘हिस्स्स’ और ‘पॉलिटिक्स ऑफ लव’ में काम किया है।

mallika sherawat

Related Articles

Back to top button