बॉलीवुड

हिंदुस्तान की जान बन चुकी है ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर छाया बचपन का फोटो, आप ने पहचाना?

टीवी से लेकर सोशल मीडिया तक में इस बिग बॉस फेम स्टार का बोलबाला मचा हुआ है। हाल ही में इस बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने अपने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की फोटो पोस्ट की है। जिसे देखने के बाद फेंस इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आज हम आपके साथ जिस बिग बॉस स्टार की बात कर रहे हैं। वह कोई और नहीं बल्कि आप सबकी लाड़ली शहनाज गिल है।

जी हां शहनाज गिल ने अपने सोशल मीडिया पर अपने बचपन का फोटो पोस्ट करते हुए अपने फेंस को खुश किया है। शहनाज के नटखट और मस्ती भरे अंदाज का दिवाना भला कौन नहीं है। कल तक शहनाज भलै ही पंजाब की कैटरीना कही जाती थी। लेकिन शहनाज ने अपनी मेहनत और काबिलियत से यह साबित कर दिया है कि वह हिंदुस्तान की शहनाज गिल हैं।

पापा की गोद में बैठी शहनाज

बिग बॉस के 13वें सीजन में अपनी पर्सनालिटी से सबका दिल जीत लेेने वाली शहनाज आज करोड़ों दिलों की धड़कन गई है। ऐसे में उनके बचपन के फोटो को देखने के बाद फेंस की खुशी साफ तौर पर दिखाई दे रही है। फेंस शपनी फेवरेट शहनाज के इस फोटो खुब पसंद कर रहे हैं। यहीं नहीं फेंस शहनाज की इस फोटो पर कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

शहनाज के इस बचपन के फोटो के बारे में बात करें तो आपको हम बात दें कि शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी फैमली फोटो अपने फेंस के साथ शेयर की है। जिसमें शहनाज अपने पापा की गोद में बैठी हुई है। शहनाज ने इस फोटो में ब्लू कलर की जीन्स और टर्टल नेक वाला स्वेटर पहना हुआ है। इस फोटो में शहनाज के साथ उनका भाई और उनकी मां भी है।

फेंस को पसंद आ रहा शहनाज के बचपन का फोटो

जहां एक तरफ शहनाज अपने पापा की गोद में बैठी हुई हैं। वहीं दूरी तरफ शहनाज का भाई शहबाज अपनी मां की गोद में बैठे हुए हैं। सोेशल मीडिया पर आते ही इस फोटो ने धमाल मचा दिया। फेंस शहनाज की इस फोटो को खुब वायरल कर रहे हैं। लोग शहनाज के इस फोटो पर कमेंट कर कह रहे हैैं कि वह कितनी क्यूट लग रही है। बल्कि सब बहुत अच्छे लग रहे हैं।

एक फेन ने शहनाज की फोटो पर लिखा है कि वह तो पैदा ही सुंदर हुई थी। जबकि दूसरे यूजर ने कहा कि हमारी बेबी गर्ल। शहनाज गिल पंजाब की सिंगर और एक्टर है। बिग बॉस के 13वें सीजन में शहनाज ने अपनी एक अलग पहचान बनाई। इस शो के दौरान शहनाज ने करोड़ों लोगों का दिल जीता और शो के बाद अपना वजन कम कर अपने फेंस को सरप्राइज दिया था।

सिद्धार्थ की मौत के बाद सदमे में चली गई थी शहनाज

बिग बॉस के घर में शहनाज और लेट एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती को भी काफी पसंद किया गया था। सिर्फ बिग बॉस के घर में ही नहीं बल्कि इस शो के बाद भी शहनाज और सिद्धार्थ की बोंडिंग वैसी ही रही।

लेकिन बिते समय में सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन के बाद फेंस के साथ साथ शहनाज का भी दिल टूट गया। शहनाज सिद्धार्थ की मौत के गम में सदमे में चली गई थीं। हालांकि अब शहनाज इस सदमें से बाहर आ रही है। वापस अपने काम पर लौट रही है।

Related Articles

Back to top button