मनोरंजन

आज का मशहूर क्रिकेटर है कैटरीना के पीछे दिखा रहा ये नन्हा बच्चा, क्या आप पहचान पाए?

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अभिनेता विक्की कौशल संग शादी रचा ली है। इस कपल ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाडा में शाही अंदाज से शादी रचाई। कैटरीना और विक्की की शादी में महज खास मेहमान ही शामिल हुए थे जिनमें उनके परिवार और करीबी दोस्त थे।

शादी के बाद कपल ने बेहद खूबसूरत तरीके से अपना पहला क्रिसमस डे सेलिब्रेट किया जिसकी कुछ प्यार भरी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस के साथ साझा की है।

katrina kaif

जब से इस कपल की शादी हुई है यह लगातार सुर्खियों में बना हुआ है और आए दिन इनसे जुड़ी कुछ पुरानी तस्वीरें भी वायरल होती रहती है। इसी बीच कैटरीना कैफ की एक थ्रोबैक तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। आइए जानते हैं कैटरीना कैफ की इस तस्वीर में आखिर ऐसा क्या है?

katrina kaif

दरअसल, इस तस्वीर में कैटरीना कैफ आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम की जर्सी पहने हुए नजर आ रही है और कैटरीना के पीछे एक नन्हा बच्चा दिख रहा है जो आज के समय का मशहूर क्रिकेट प्लेयर है। इस तस्वीर में बच्चे को पहचानने की होड़ मची हुई है और हर कोई अंदाजा लगा रहा है कि आखिर यह है कौन?

बता दें, कैटरीना कैफ की यह तस्वीर उस दौरान की है जब वह आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चीयर करने पहुंची थी। हर कोई सोशल मीडिया यूजर्स इस नन्हे बच्चे को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं।

हालांकि कोई भी पहचान नहीं पा रहे हैं और ऐसे में यह सवाल सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है कि आखिर बॉलीवुड की बार्बी डॉल के पीछे बैठा ये नन्हा बच्चा कौन है? यदि आप भी इस बच्चे को नहीं पहचान पा रहे हैं तो हम बता ही देते कि आखिर यह है कौन?

katrina kaif

बता दें कि, कैटरीना के पीछे नजर आ रहा है यह छोटा सा बच्चा कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह है। जी हां.. वही जसप्रीत बुमराह जो क्रिकेट की दुनिया में एक अपनी खास पहचान रखते हैं और अब आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से शानदार पारी भी खेलते हुए नजर आते हैं।

बता दें, कैटरीना और नन्हे जसप्रीत बुमराह के इस तस्वीर को cricketupdates.official ने शेयर किया था। इसके साथ ही उन्होंने पूछा था कि, कैटरीना के पीछे बैठा ये बच्चा कौन है? हालांकि ज्यादातर लोग इस में सफल हुए और कोई इसे पहचान भी नहीं पाए।

katrina kaif

वहीं बात करे कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्दी ही अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर- 3’ में नजर आने वाली है।

katrina kaif

इस फिल्म की शूटिंग के लिए कैटरीना कैफ करीब 15 दिन तक सलमान खान के साथ ही रुकेंगी। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होनी है। इसके अलावा कैटरीना कैफ जल्दी फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ में भी नजर आने वाली है। इस फिल्म के लिए कैटरीना काफी उत्साहित है।

Related Articles

Back to top button