बॉलीवुड

‘जल्दी-जल्दी में आलिया भट्ट ने पहन लिया उल्टा ब्लाउज..’, फैंस ने न्यू ड्रेस पर एक्ट्रेस को किया जमकर ट्रोल

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट इन दिनों अपनी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर की बहन अनुष्का रंजन कपूर की शादी इंजॉय कर रही है। आलिया इस शादी में जमकर मस्ती करती नजर आ रही है और उनके लुक ने लोगों का काफी ध्यान खींचा हुआ है। इस शादी में आलिया ने काफी स्टाइलिश ड्रेस पहनी हुई है जो सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बनी हुई है।

आलिया ने संगीत सेरेमनी में जमकर डांस किया। उन्होंने इस दौरान छलका-छलका समेत कई बॉलीवुड गानों पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी। आलिया के डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है, हालांकि उनका लहंगा चोली पहनने का अंदाज फैंस को रास नहीं आया और उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें, आलिया ने संगीत सेरेमनी के दौरान लाइम ग्रीन लहंगे के साथ क्रॉस नेक ब्लाउज पहना हुआ था जो पीछे से ओपन था। यूं तो आलिया अपने इस लुक से कहर ढा रही थी लेकिन उनके इस अलग स्टाइल को पसंद नहीं किया गया। वह अपने ब्लाउज को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि, ‘पारंपरिक परिधानों को श्रद्धांजलि’ तो एक यूजर ने लिखा कि ‘फैशन डिजास्टर का अवार्ड जाता है मिस आलिया भट्ट को।’ इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि, ‘आलिया ने यह क्या पहन लिया है फैशन के नाम पर कुछ भी’ तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ‘जल्दी-जल्दी में आलिया ने ब्लाउज उल्टा पहन लिया है।’

alia bhatt

alia bhatt

alia bhatt

बता दें, आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन और अनुष्का रंजन मशहूर फिल्म एक्टर और डायरेक्टर शशि रंजन की बेटियां हैं। आकांक्षा और अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अनुष्का आदित्य सील से शादी रचाने जा रही है। अनुष्का रंजन फिल्म ‘वेडिंग पुलाव’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर चुकी है, हालांकि वह अभी तक अपनी पहचान बनाने में कामयाब नहीं रहे। वहीं उनके होने वाले पति आदित्य सील करण जौहर के होम प्रोडक्शन फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ में नेगेटिव किरदार में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह फिल्म ‘इंदू की जवानी’, ‘तुम बिन-2’ और ‘पुरानी जींस’ जैसी फिल्मों में भी दिखाई दे चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वहीं बात करें आलिया भट्ट के निजी जीवन के बारे में तो वह इन दिनों जाने माने अभिनेता रनबीर कपूर को डेट कर रही है। कहा जा रहा है कि यह जोड़ी भी जल्द ही शादी के बंधन में बन सकती। रिपोर्ट की माने तो रणबीर और आलिया शायद दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। लेकिन ये भी खबरे आ रही हैं कि, दोनों अगले साल अप्रैल या मई तक शादी रचा लेंगे।

बात करें यदि आलिया की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह जल्दी ही फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आने वाली है। इसके अलावा वह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रनबीर कपूर के साथ तो फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली है। आलिया भट्ट को लेकर ये भी चर्चा हो रही है कि वह जल्द ही हॉलीवुड डेब्यू कर सकती है।

Related Articles

Back to top button