मनोरंजन

मां बनी ‘कुमकुम भाग्य’ फेम पूजा बनर्जी, दिया बेटी को जन्म, पिछले महीने ही छोड़ा था शो

टीवी के मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की-2’ में निवेदिता बसु के किरदार में नजर आने वाली मशहूर अभिनेत्री पूजा बनर्जी का घर किलकारियों से गूंज उठा है क्योंकि वह हाल ही में एक बेटी की मां बनी है। बता दें, अभिनेत्री के भाई ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि पूजा ने बेटी को जन्म दिया है और दोनों ही मां-बेटी स्वस्थ है।

pooja banerjee

रिपोर्ट की मानें तो पूजा बनर्जी ने अपनी नन्ही परी को मुंबई के एक निजी अस्पताल में जन्म दिया। गौरतलब है कि प्रेगनेंसी की वजह से पूजा ने हाल ही में मशहूर शो ‘कुमकुम भाग्य’ को अलविदा कह दिया था। हालांकि उन्होंने करीब प्रेगनेंसी के 8 महीने तक इस शो में काम किया। पूजा के घर नन्हा मेहमान आने से उनका घर खुशियों से भर गया है।

pooja banerjee

वहीं उनके भाई नील ने बताया कि, “हम अभी नागपुर में हैं और परिवार में आए नए सदस्य से काफी खुश महसूस कर रहे हैं। हमारे परिवार में हर कोई जश्न के माहौल में डूबा हुआ है। बेबी के पापा और दादी अस्पताल में पूजा के साथ हैं। हम खुद भी बच्ची से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”

वहीं पूजा ने भी अपनी प्रेग्नेंसी शेड्यूल का खुलासा करते हुए कहा था कि, “मैं सुबह 6:30 बजे उठती और टहलने जाती थी। मैंने हैल्दी डाइट लिया है। मैं पूरे दिन इस बात का खास ख्याल रखती थी कि मैं जो भी खाऊं वो मेरे लिए हैल्दी हो। इस दौरान मुझे पिज्जा, वड़ापाव और सेवपूरी खाने का काफी मन करता था। मैं अपना दिन एक अस्वस्थ डिश खाए बिना पूरा नहीं कर पाती थी। पहले तो मुझे प्रेग्नेंसी के बारे में ज्यादा चीजें समझ नहीं आती थीं, लेकिन बाद में मैंने अपने बच्चे को ध्यान में रखकर सारी चीजें बखूबी पालन कीं।”

pooja banerjee


बता दें, पूजा बनर्जी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में एमटीवी ‘रोडीज’ सीजन 8 से की थी। इसके बाद उन्हें साल 2012 में ‘एक दूसरे से करते हैं प्यार हम’ में देखा गया। इस शो में उन्हें काफी सफलता मिली। इसके बाद पूजा बनर्जी ने ‘विक्रम बेताल की रहस्य गाथा’, ‘कहने को हमसफर है’, ‘दिल ही तो है’ जैसे कई सीरियल्स में काम किया। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान सीरियल कसौटी जिंदगी की-2 से हासिल हुई। इसी बीच पूजा ने संदीप सहजवाल से शादी रचाई थी।

pooja banerjee

हाल ही में पूजा ने कुमकुम भाग्य को अलविदा कहा था। दिलचस्प बात यह है कि जब पूजा ने शो छोड़ा तो शो मेकर्स ने उनके लिए एक पार्टी भी आयोजित की थी जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। सीरियल कुमकुम भाग्य में पूजा ‘रिया मेहरा’ के किरदार में नजर आ रही थी। इस सीरियल से वह करीब 3 साल से जुड़ी हुई थी। अब देखना यह है कि बेबी के जन्म के बाद पूजा बनर्जी इस सीरियल में वापस दिखाई देती है या नहीं?

pooja banerjee

Related Articles

Back to top button