बॉलीवुड

पति को सबक सीखने के लिए गैर मर्द से सम्बन्ध बनाये थे पूनम ढिल्लों ने, लेकिन दांव पड़ गया उल्टा

पूनम ढिल्लों का रहा था तीन डायरेक्टर के साथ रिलेशन, पति ने भी ऐसे बर्बाद की थी उनकी जिंदगी

पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हुआ करती थी. आज भी लोग उनकी खूबसूरती के किस्से सुनाते है. पूनम ढिल्लों ने महज़ 16 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर लिया था. बड़ी बड़ी कजरारी आंखों वाली इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने ‘त्रिशूल’ फिल्म से डेब्यू किया लेकिन इन्हे असली पहचान ‘नूरी’ (Noorie) फिल्म से मिली थी. बता दें कि पूनम ने काफी कम उम्र में एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था.

एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा थियेटर में भी काफी एक्टिव रही. एक्ट्रेस अपनी फिल्मी लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं है. बला की खूबसूरत दिखने वाली पूनम की लाइफ बड़े ही उतार-चढ़ाव से भरी हुई है.

poonam dhillon

80-90 के दशक में बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से सभी को दीवाना बनाने वाली पूनम ढिल्लों की जोड़ी उस दौर के करीब-करीब सभी हीरो के साथ रही. पूनम ने अपने समय में अमिताभ बच्चन से लेकर सनी देओल और कमल हसन जैसे दिग्गज स्टार्स के साथ अभिनय किया है.

मगर पूनम का नाम बॉलीवुड के कई दिग्गज डायरेक्टर के साथ जुड़ा. सबसे पहले उनका नाम फिल्म डायरेक्टर रमेश सिप्पी के साथ जुड़ा. मगर दोनों का ये रिश्ता पूरी तरह परवान नहीं चढ़ पाया.

poonam dhillon

डायरेक्टर रमेश सिप्पी से दूर हो जाने के बाद पूनम का नाम जाने माने दिग्गज फिल्म मेकर यश चोपड़ा के साथ जोड़ा गया. इसके बाद पूनम की नजदीकियां राज सिप्पी के साथ हुई. मीडिया ख़बरों की माने तो पूनम ढिल्लों, राज सिप्पी को बेहद चाहती थीं. राज सिप्पी पहले से शादीशुदा थे इस वजह से इन दोनों की शादी नहीं हो पाई.

राज ने पूनम से प्यार तो किया लेकिन अपनी बीवी को तलाक देकर दूसरी शादी करने की हिम्मत नहीं कर पाए. फिल्मी पर्दे पर प्रेम कहानी में सफलता का इतिहास रचने वाली पूनम की खुद की हर प्रेम कहानी हमेशा ही अधूरी रही.

poonam dhillon

इन सब के बाद एक्ट्रेस की जिंदगी में आए अशोक ठाकेरिया. अशोक ठाकेरिया के साथ पूनम ढिल्लों की नज़दीकियां काफी बढ़ी. इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. इस दौरान पूनम ढिल्लों के घर वालों ने उन्हें काफी समझाया लेकिन वह नहीं मानी और दोनों ने शादी कर ली.

इस शादी के दो साल बीते थे और दोनों के बीच अनबन की खबरे सामने आने लगी. अशोक के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरें आने लगी तो पूनम परेशान हो गईं.

poonam dhillon

सूत्रों की माने तो इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने पति अशोक ठाकेरिया को सबक सिखाने का अजीब तरीका निकाला या यूं कहें कि शादीशुदा जिंदगी में धोखा मिलने के बाद वह दूसरे मर्द की तरफ अट्रैक्ट हुई. खबरों की माने तो हांगकांग के एक बिजनेसमैन किकू से पूनम का अफेयर हो गया.

इसके बाद पूनम ढिल्लो और अशोक ठाकेरिया ने 9 साल की शादीशुदा जिंदगी को 1997 में खत्म करने का फैसला ले लिया और दोनों तलाक लेकर अलग हो गए. हालांकि पूनम ने इसके बाद किसी से शादी नहीं की और अपने दोनों बच्चों की परवरिश खुद की.

poonam dhillon

पूनम ढिल्लों ने अब तक 100 से ज्यादा भारतीय फिल्‍मों में काम किया हैं. पूनम ने अपने शुरुआती दिनों में बंगाली, कन्‍नडा, पंजाबी और मराठी फिल्‍मों में भी काम किया है.

Related Articles

Back to top button