बॉलीवुड

देवों के देव महादेव’ की माता पार्वती बनी एक्ट्रेस ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, लोगों ने दिए ऐसे कमेंट

टीवी अभिनेत्रियों के ऑफ-स्क्रीन लुक में प्रशंसकों की हमेशा दिलचस्पी रहती है. वह अपने अभिनेता या अभिनेत्री के दूसरे पक्ष को सोशल मीडिया के माध्यम से देख पाते है. टेलीविजन के सबसे पॉपुलर मायथोलॉजिकल शो ‘देवों के देव महादेव’ को आखिर कौंन ही भूल सकता है.

इस शो में माता पार्वती का किरदार निभाकर अभिनेत्री सोनारिका भदोरिया ने लोगों के दिलों में अलग ही छाप छोड़ दी थी. सोनारिका भदोरिया की खूबसूरती ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया था. सोनारिका को लोग असल में माता पार्वती मानने लगे थे.

Sonarika Bhadoria

आपको बता दें कि, सोनारिका भदौरिया असल जिंदगी में काफी बोल्ड और ग्लैमरस है. सोनारिका सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस अक्सर लोगों को दिखाती रहती हैं. सोनारिका भदोरिया इन दिनों टेलीविजन शोज से तो दूर हैं. लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपनी गजब तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के दिलों में आग लगाती रहती है.

सोनारिका भदोरिया के सोशल मीडिया अकॉउंट को देख कर पता चलता है कि वो असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं. उनकी ग्लैमरस तस्वीर के कारण कई बार वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती है.

Sonarika Bhadoria

बिकिनी अवतार में नज़र आई एक्ट्रेस
अब हाल ही में इस एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बिकिनी पहनकर बेहद हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद ही हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने निऑन ग्रीन और चीता प्रिंट बिकिनी पहनी हुई है. इस तस्वीर में उनका फिगर भी काफी परफेक्ट नज़र आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika)

अब उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही है और धमाल मचा रही है. उनके फैंस भी अभिनेत्री की ये तस्वीरें देख उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika)

ना देखा न सुना, स्टनिंग लुक…
सोनारिका भदौरिया ने अपनी तस्वीर के साथ एक दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. PHANTASMAGORIA। एक सपने में देखी गई वास्तविक या काल्पनिक छवियों की अगली कड़ी. बिकिनी में उनका सेक्सी पोज सभी का ध्यान खींच रहा है. उनके फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika)

अमित नाम के उनके एक प्रशंसक ने कहा, वाह बहुत खूबसूरत मैम और आपकी बहुत याद आती है टीवी शो पर कृपया वापस आएं. वहीं एक अन्य प्रशंसक ने कहा, गजब का लुक. एक अन्य नेटीजन ने कहा,ना देखा न सुना, स्टनिंग, लुकिंग सो गुड.

sonarika bhadoria

गौरतलब है कि, सोनारिका भदोरिया टेलीविजन अभिनेत्री हैं. उन्होंने टेलीविजन पर लाइफ ओके के धारावाहिक ‘तुम देना साथ मेरा’ से डेब्यू किया था. इसके बाद यह एक्ट्रेस ‘देवों के देव महादेव’ में माता पार्वती का किरदार निभाती हुई नज़र आई. इसके अलावा उन्होंने ‘पृथ्वी वल्लभ- इतिहास भी, रहस्य भी’ और ‘दास्तान-ए-मोहब्बत’ में ‘अनारकली’ का किरदार अदा किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika)

बता दें कि सोनारिका भदौरिया तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में भी एक लोकप्रिय नाम है क्योंकि उन्होंने कुछ तेलुगु फिल्मों जैसे स्पीडुन्नोडु, जादूगडु, और ईदो रकम आओ रकम में अभिनय किया है. सोनारिका भदोरिया को उनके बोल्ड अंदाज़ के लिए कई बार लोग यह कहकर ट्रोल कर चुके है कि, उन्होंने माता पार्वती का किरदार निभाया है इसलिए उन्हें इस तरह से तस्वीर नहीं लेनी चाहिए. वह इस पर कई बार सफाई भी दें चुकी है.

Related Articles

Back to top button