बॉलीवुड

फिल्म देखने से पहले ही अक्षय ने की अनुपम खेर की तारीफ, कहा जल्द देखेंगे द कश्मीर फाइल्स

एक लंबे समय अंतराल के बाद बॉलीवुड की गलियां फिर से गुलजार हो गई है। बीते दो सालों से कोरोना महामारी के कारण कई बड़ी बड़ी फिल्में भी परदे पर आने से चुक गई। जबकि कई फिल्मों को तो ओटीटी जरीए ही रिलीज कर दिया गया। हालांकि अब जब सिनेमाघरों को फिर से पूरी क्षमता के साथ खोला जाने लगा हैं तो ऐसे में दर्शक भी अपने पंसदीदा कलाकारों की फिल्मों को बड़े परदे पर देखने से नहीं चूक रहे हैं।

इसी दौरान हाल ही में सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म द कश्मीर फाइल्स के बारे में भी आपने काफी कुछ सुना ही होगा। लोग इस फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं। जहां एक तरफ इस फिल्म में निर्देशन, अभिनय के साथ साथ सच्ची घटनाओं को फिल्म के जरीए लोगों तक लाने को लेकर भी लोग काफी खुश है। जबकि इस फिल्म को देखने के बाद हर कोई भावुक हो रहा हैं।

यहीं वजह है कि लोग इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमा हॉल में लाइन तक लगाने को तैयार है। कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने दो दिन के अंदर ही 12 करोड़ की कमाई कर ली है। सिर्फ यहीं नहीं इस फिल्म को लेकर अब अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म में अनुपम खेर की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है।

ट्वीट पर अक्षय ने लिखी ये बात

आपको बता दें कि इस फिल्म को डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बनाया है। इस फिल्म में एक्टर अनुपम खेर ने अहम भूमिका निभाते हुए दमदार एक्टिंग की हैं। इस फिल्म में साल 1990 के दौरान कश्मीर में हुए विद्रोह के दौरान कश्मीर से निकाले गए पंडितों की दुर्दशा को दिखाया गया है। इस फिल्म को देखने के बाद कई फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं ने इसकी खुब तारीफ की हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी ट्वीट कर कहा है कि फिल्म की काफी सराहना की है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार भी एक अहम किरदार के तौर पर नजर आ रहे हैं। एक्टर ने ट्वीट में अनुपम खेर की तारीफ करते हुए लिखा है कि द कश्मीर फाइल्स में आपकी एक्टिंग की काफी तारीफ सुनने को मिल रही है। दर्शकों को बड़ी संख्या में सिनेमाघरों में वापस देखना अद्भुत है। उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही देखने को मिलेगी। जय अम्बे।

मध्यप्रदेश समेत इन प्रदेशों में भी टेक्स फ्री

अब आपको बता दें कि इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, भाषा सुंबली, चिन्मय मांडलेकर, पुनीत इस्सर, प्रकाश बेलावड़ी, अतुल श्रीवास्तव मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के लिए सिर्फ कलाकारों नें ही नहीं बल्कि बड़े बड़े राजनेताओं ने भी खुब तारीफ की हैं। सिर्फ यहीं नहीं फिल्म की सफलता और इसकी पृष्ठभूमि को देखते हुए गुजरात, हरियाणा और मध्य प्रदेश सरकार ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है। ताकी ज्यादा से ज्यादा लोग इस फिल्म को देख कर 1990 के विद्रोह की सच्चाई को जान सके।

Related Articles

Back to top button