अजब ग़जब

भूल से भी लड़कियों से ना पूछे ये 4 सवाल, क्यूंकि कभी नहीं मिलेगा आपको इनका जवाब!

जब भी किसी लड़के से पुछा जाता है कि उनकी जिंदगी का सबसे कठिन काम कौन सा है? तो सबके पास इसका एक ही जवाब होता है और वो है “लड़कियों को समझ पाना”. लड़कियां जितनी सीधी दिखती हैं, उतनी ही अंदर से चलाक भी. इसलिए अधिकतर लड़के लड़कियों को टेढ़ी खीर कह कर बुलाते हैं. किसी भी लड़की की बात को समझना और उसका विश्वास जीतना किसी भी लड़के का सबसे बड़ा टैलेंट माना जाता है. लड़के अक्सर लड़कियों से बात करने से पहले दो बार सोचते हैं क्यूंकि कोई ना जानता कि इन लड़कियों को कब और कौन सी चीज़ बुरी लग जाए. बहुत सी लड़कियां अपने आप में भोलेपन का दिखावा करती हैं और ऐसा जताती हैं कि वह बाकी लड़कियों से हट कर हैं और जब भी कोई लड़का उनसे सवाल पूछता है तो वह हंसी ख़ुशी उसका जवाब तो दे देती हैं मगर वह जवाब सच नही होता. आज हम लड़कियों द्वारा बोले जाने वाले कुछ ऐसे ही सवालों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके जवाब में कोई भी लड़की सच नहीं बोलती.

ये सवाल जिनका लड़कियां झूठ में देती हैं जवाब

उम्र के बारे में सवाल

लड़कियां हमेशा से सुंदर और आकर्षित दिखना चाहती हैं. इसके लिए वह एडी चोटी का जोर लगाने से भी पीछे नहीं हटती. परंतु बात जब उनकी उम्र पर आती है तो वह ओवर स्मार्टनेस की सारी हदें पार कर देती हैं. शायद आपको यकीन नहीं हो रहा मगर यह बिलकुल सच्चा फैक्ट है. आप चाहें तो अपनी गर्लफ्रेंड से ही उसकी उम्र के बारे में पूछ लीजिए. वह आपको अपनी असली उम्र से कुछ साल कम ही बताएगी. इस जवाब को झूठ में देने के पीछे लड़कियों की क्या सोच है? यह तो बस वही जानती हैं.

मेकअप के बारे में सवाल

अक्सर आपने एक बात नोटिस की होगी कि जब भी घर में कोई शादी समारोह, पार्टी या छोटा मोटा इवेंट होता है तो, घर के सारे मर्द जल्दी तैयार हो जाते हैं जबकि, औरतें “बस 5 मिनट और” बोलते बोलते दो घंटे लगा देती हैं. क्यूंकि लड़कियों को सुंदर दिखना अच्छा लगता है इसलिए वह हर प्रकार का मेकअप करके खुद को अच्छी लुक देना चाहती हैं. ऐसे में अगर आप उनके मेकअप के बारे में चाहे लाख पूछ कर देख लीजिये मगर वह बार बार एक ही बात बोलेगी कि “नहीं यार मेकअप का तो टाइम ही नहीं मिला सुबह से काम में इतना व्यस्त थी”.

वजन के बारे में सवाल

आज के इस फ़ास्ट फॉरवर्ड समय में हर लड़के की पहली पसंद स्लिम लड़की है. ऐसे में लड़कों को अपना दीवाना बनाए रखने के लिए कईं बार लड़कियां उनसे अपने वजन का झूठ बोल देती हैं और चाहे कितनी बार भी आप उनको वजन के बारे में सवाल पूछ लें, वह आपको अपना वजन असली वजन से कम ही बताएंगी. लड़कियों को लडको से “मोटी” सुनना पसंद नहीं इसलिए वह कभी भी उन्हें अपना सही वजन नहीं बताती.

खाने के बारे में सवाल

जहाँ लड़के अपनी अच्छी बॉडी बनाए रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा भोजन का सेवन करते हैं, वहीँ लड़कियां भी इस मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. परन्तु जब आप उनसे पूछेंगे कि आज उसने कितनी रोटियाँ खाई तो वह 5 के बदले 2 रोटी का ही जवाब देगी. वह खुद को बेहतर साबित करने के लिए ऐसा झूठ अक्सर बोल जाती हैं.

Related Articles

Back to top button