बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ इस गंभीर बीमारी से लड़ रही है जिंदगी की जंग, दिन-रात होती रहती है परेशानी

नेहा कक्कड़ (neha kakkar ) देश की जानी मानी सिंगर में शुमार होती है. उन्होंने कड़ी मेहनत से अपने लिए एक खास मुकाम हासिल किया है. आज देश का बच्चा-बच्चा उनका गाना सुनता है. नेहा सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में जज के रूप में भी नज़र आ चुकी है. इस शो के दौरान ही एक बार नेहा ने अपनी गंभीर बीमारी के बारे में खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि, वे एक ऐसी बीमारी से जूझ रही है, जिसकी वजह से वे कई बार डिस्टर्ब हो चुकी है.

neha kakkar

ज्ञात होकि नेहा बॉलीवुड की बड़ी सिंगर बन चुकी है और उन्होंने कई सुपरहिट गानों को गाया है. नेहा अक्टूबर में खुद से 8 साल छोटे सिंगर रोहनप्रीत सिंह (rohanpreet singh) के साथ शादी के बंधन में बंधी है.

neha kakkar

 

आपको बता दें शादी के दौरान नेहा ने जो लहंगा पहना था, इसकी वजह से भी उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. नेहा ने बताया था कि उनके पास प्‍यार, अच्छा परिवार, करियर, सब कुछ है लेकिन अपने एंग्‍जाइटी इश्‍यू के कारण वह काफी परेशान रहती है. इस बात का जिक्र करते हुए नेहा इंडियन आइडल के मंच पर काफी भावुक हो गई थी. इस शो के एक एपिसोड के दौरान चंडीगढ़ से आईं कंटेस्टेंट अनुष्का ने लुका छुपी गाना गाया, जिसे सुनकर नेहा भावनाओं में बह गई. इस गाने को सुनकर नेहा रोने लगी और फिर उन्होंने अपनी बिमारी का जिक्र सभी के सामने किया.

 neha kakkar

इस दौरान नेहा ने कहा कि, उन्हें भी काफी समय तक एंग्जाइटी इश्यू था. नेहा ने बताया कि, उन्हें थायरॉइड की परेशानी है और यही मेरी एंग्‍जाइटी का सबसे बड़ा कारण है. उन्होंने कहा कि, स्टेज पर जाते वक्त उनके हाथ पैर कांपने लगते हैं और उनकी आवाज भी नहीं निकलती है.

neha kakkar

ज्ञात होकि कुछ दिनों पहले ही नेहा ने गीतकार संतोष आनंद की आर्थिक मदद की है. जिंदगी की ना टूटे लड़ी प्यार कर ले घड़ी दो घड़ी.. जैसे कई शानदार गानों को संगीत देने वाले मशहूर गीतकार संतोष आनंद अपनी उम्र के इस पड़ाव पर आर्थिक तंगी का सामना कर रहे है. उन्हें इंडियन आइडल 12 के मंच पर गेस्ट के रूप में बुलाया गया था.

 neha kakkar

संतोष आनंद ने इस दौरान शो में अपनी कहानी बताते हुए कहा कि उनके पास काम भी नहीं है और उनके ऊपर काफी कर्ज भी है. उनकी कहानी सुनकर नेहा ने उन्हें 5 लाख रुपए की मदद करने की घोषणा भी की थी. आपको बता दें कि जब नेहा 11 साल की थी उस समय वह इंडियन आइडल का हिस्सा बनी थीं.

neha kakkar

मगर वह ज्यादा आगे नहीं जा सकी थी. उन्हें बाहर निकाल दिया गया था. नेहा उन सिंगर्स में से एक हैं, जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई है. छोटे शहर और मिडिल क्लास फैमिली से आने वाली नेहा ने यहाँ तक आने के लिए काफी संघर्ष किया है.

neha kakkar

नेहा ने 4 साल की उम्र से ही म्यूजिक सीखना शरू कर दिया था. उन्होंने अपने भाई टोनी और बहन सोनू से ही म्यूजिक की ट्रेनिंग ली है. जब वह छोटी थी तो अपने भाई-बहनों के साथ जगराते में भजन गाया करती थीं. नेहा को यू-ट्यूब से फेम मिला था. उन्होंने 2008 में अपना एल्बम ‘नेहा द रॉक स्टार’ रिलीज किया था. इस एल्बम को मीत ब्रदर्स द्वारा कंपोज़ किया गया था. उनके हिट गाने- वो एक पल, सेकंड हैंड जवानी, एसआरके एंथम, शैतान, मनाली टेरेंस, धतिंग नाच, जादू की झप्पी, बोतल खोल, पार्टी शोज बिंदास, आओ राजा, सनी सनी, लंदन ठुमकदा आदि हैं.

Related Articles

Back to top button