बॉलीवुड

करीना कपूर का बड़े बेटे तैमूर से हुआ मोह भंग, कहा इसने जो किया है उससे मेरा दिल टूट गया

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी ही रहती है. साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है. करीना आए दिन अपनी और फैमिली की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है. अब करीना ने हाल ही में अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ कुछ तस्वीर शेयर की है. इस पोस्ट में करीना कपूर खान ने अपने बेटे को दिल तोड़ने वाला बताया है. करीना ने आखिर अपने लाडले को क्यों दिल तोड़ने वाला कहा, इसके पीछे की वजह हम आपको बताते है.

kareena kapoor and taimur ali khan

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह बेटे तैमूर के साथ नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर में करीना अपने बेटे तैमूर के साथ सेल्फी ले रही हैं और तैमूर कैमरे की तरफ देखते हुए अजीबोगरीब एक्सप्रेशन देते हुए नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर में करीना व्हाइट टी-शर्ट में दिख रही है.

करीना की इस टी-शर्ट पर हार्ट ब्रेकर (दिल तोड़ने वाला) लिखा हुआ है. इस तस्वीर के साथ करीना कपूर ने लिखा है, मेरी टी-शर्ट पर क्या है टिम(तैमूर)? इस तस्वीर की ओर इशारा करते हुए करीना ने अपने बेटे तैमूर को दिल तोड़ने वाला कहा है.

kareena kapoor and taimur ali khan

आपको बता दें कि, करीना का लाडला तैमूर अली खान देश के कई लोगों का लाडला भी है, करीना के फैंस तैमूर को भी बहुत प्यार करते है. तैमूर बॉलीवुड के सबसे मशहूर स्टारकिड्स में से एक हैं. करीना कपूर अक्सर ही अपने दिल के टुकड़े की तस्वीर सोशल मीडया पर शेयर करती रहती है. आज से कुछ महीनों पहले ही करीना ने बेटे तैमूर का ब्रेकफास्ट मैन्यू सभी के साथ शेयर किया था.

तैमूर के हेल्दी ब्रेकफास्ट की तस्वीर शेयर करते हुए करीना कपूर ने बताया था कि उनके बेटे को सभी न्यूट्रिशंस से भरा हुआ खाना मिलता है. इसके साथ ही करीना इस बात का भी पूरा ध्यान रखती है कि, उनका बेटा जो भी खाये वह सेहतमंद हो.

kareena kapoor and taimur ali khan

करीना कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर तैमूर के ब्रेकफास्ट की जो फोटो शेयर की थी, उसमें पपीता, केला और सेब कटे हुए नज़र आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए करीना ने लिखा- मेरे टिम (तैमूर) की प्लेट हमेशा फुल रहती है. इसके पहले भी करीना ने बेटे के संडे डिनर की तस्वीर भी दिखाई थी.

4 जुलाई को करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर तैमूर अली खान के फेवरेट संडे डिनर का मेन्यू शेयर किया था. इस तस्वीर में तैमूर की प्लेट में पास्ता के साथ बींस और शिमला मिर्च नज़र आ रही थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, तैमूर को ग्रीन पसंद है.

kareena kapoor and taimur ali khan

एक बार तैमूर के पिता सैफ अली खान ने तैमूर को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, वह अपने बेटे को एक्टर बनते हुए देखना चाहते हैं. सैफ ने कहा था कि, किसी एक शुक्रवार को मैं उसकी फिल्म देखने जाऊँगा, मुझे इतना यकीं है. मैं चाहता हूँ कि तैमूर एक अच्छा अभिनेता बने. वही करीना की राय इससे इतर है, वह अपने बेटे को एक स्पोर्ट्सपर्सन बनाना चाहती हूँ. खेर ये तो समय ही बताएगा कि, तैमूर किसकी उम्मीदों पर खरे उतारते है.

Related Articles

Back to top button