मनोरंजन

होमवर्क से परेशान बच्ची ने PM मोदी से की टीचर की शिकायत, की क्यूट सी अपील

बच्चों को भगवान का रूप माना जाता है। बच्चों के मन में कोई भी छल-कपट नहीं होता है। इनका जो भी मन करता है, वह बोल देते हैं। वहीं इंटरनेट पर भी छोटे बच्चों से जुड़े हुए बहुत से वीडियोस अक्सर वायरल होते रहते हैं। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से अपने स्कूल की टीचरों की शिकायत कर रही है।

इस वीडियो में सुना जा सकता है कि यह बच्ची पीएम मोदी से अपने मन की बात कह रही है। यह बच्ची होमवर्क को लेकर परेशान है। वीडियो में बच्ची पीएम मोदी से शिकायत करते हुए कहती है कि स्कूल के टीचर इतना ज्यादा होमवर्क दे देते हैं कि मैं खेल ही नहीं पाती हूं। इतना ही नहीं बल्कि बच्ची पीएम मोदी से कहती है कि मेरी मम्मी भी परेशान है।

होमवर्क से परेशान बच्ची ने पीएम मोदी से की शिकायत

आप सभी लोग इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि बच्ची सबसे पहले अपना नाम बताती है। वह कहती है कि “हैलो मोदी जी, आप कैसे हो? मेरा नाम अलीजा है।” इसके बाद बच्ची ने अपने स्कूल का नाम बताया। बच्ची कहती है कि “मेरे स्कूल वाले मुझे इतना काम देते हैं कि मुझे कुछ करने का वक्त ही नहीं मिलता। हर वक्त काम, काम, काम रहता है और उन लोगों को पता नहीं चलता है कि हम इतना वर्क करते हैं।

बच्ची कहती है “वो ये सोचते हैं कि सारे बच्चे वर्क कर लेंगे। आपने ही तो कहा है कि बच्चों को थोड़ा खेलने- कूदने का टाइम भी दो। लेकिन वे तो हमें कुछ खेलने भी नहीं देते।” बच्ची ने अपनी मां के परेशान होने का जिक्र करते हुए कहा कि “दिन भर काम, काम, काम में लगाए रखते हैं, बस एक दिन छुट्टी देते हैं। हमारी मम्मा भी परेशान है। उनको समझाओ कि इतना काम बच्चों को न दें, हमारी इतनी सी तो उम्र है, हम क्या करें। जब हम बड़े हो जाएं तब इतना ज्यादा वर्क दिया करें। इतनी छोटी उम्र में कौन इतना ज्यादा वर्क करे, मां भी परेशान हो जाती है।”

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को जमकर शेयर किए जा रहे हैं। बच्ची का यह प्यारा सा वीडियो ट्वीटर पर @kumarayush084 नाम की आईडी से साझा किया गया। इस वीडियो को 13.7 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इंटरनेट यूजर्स इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी देते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “मोदी जी बच्ची की विनती पर भी विचार करें। बच्चों से ज्यादा स्कूल बैग में वजन है।” इतना ही नहीं बल्कि वीडियो देखने के बाद एक अन्य यूज़र ने इस पर यह लिखा है कि “मोदी जी तक जरूर आपकी बात पहुंचेगी और आपकी बातों पर ध्यान देंगे वो। इतनी कम उम्र में बच्चों पर मेंटल प्रेशर ना डाला जाए।” ऐसे ही लगातार यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button