बॉलीवुड

पूजा बनर्जी से लेकर नेहा कक्क्ड़ तक, इन हसीनाओं ने अपने पति संग लिए 2 बार सात फेरे

छोटे पर्दे की हसीनाएं यूं तो अपने दिलकश अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेती है। वहीं फैंस भी इनकी जिंदगी से जुड़ी हर छोटी से छोटी बात जानना चाहते हैं। फिलहाल टीवी दुनिया में शादी का सीजन चल रहा है और पूजा बनर्जी, श्रद्धा आर्या से लेकर अभिनेता विशाल वशिष्ठ शादी के बंधन में बंध गए हैं। हालांकि इसमें कुछ ऐसी भी हसीनाएं शामिल है जिन्होंने अपने ही पति से दोबारा शादी रचाई है।

जी हां…आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने अपने पति से ही दो बार शादी रचाई है और इनकी शादी काफी सुर्खियों में भी रही है। आइए जानते हैं कौन है ये सेलेब्स?

प्रिया अहूजा

priya ahuja

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रिपोर्टर के किरदार में नजर आ चुकी प्रिया आहूजा इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में है। प्रिया अहूजा एक बार फिर अपने ही पति से शादी रचाने की तैयारी में जुटी हुई है। हाल ही में उनकी मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आई थी। मां बनने के बाद प्रिया आहूजा एक बार फिर अपने पति से शादी करने जा रही है।

पूजा बनर्जी

puja

टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ से मशहूर अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने एक बार फिर अपने पति कुणाल वर्मा से शादी रचा ली है। इस कपल ने गोवा में शादी रचाई और खास बात यह है कि इनकी शादी में इनका 1 साल का बेटा क्राशिव भी शामिल हुआ। पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा शादी करके मुंबई लौट चुके हैं और मुंबई एयरपोर्ट की इनके तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

चारू आसोपा

charu asopa

टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक चारू आसोपा ने मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी रचाई है। चारू आसोपा ने भी राजीव सेन से दो बार शादी की है। पहले इस कपल ने कोर्ट मैरिज की थी, इसके बाद गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की। पिछले दिनों ही राजीव और चारू माता-पिता बने हैं।

नेहा कक्कड़

neha kakkr

अपनी गायकी से लाखों लोगों का दिल जीतने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी भी काफी सुर्खियों में रही थी। जी हां.. इन बाकी अभिनेत्रियों की तरह नेहा कक्कड़ ने भी पति रोहनप्रीत सिंह से दो बार शादी की है। खास बात यह है कि दोनों ही बार नेहा कक्कड़ के ब्राइडल लुक काफी वायरल हुए थे और उनकी प्यारी सी स्माइल ने हर किसी का दिल जीता था।

देबिना बनर्जी

dubina and gurmit

देबिना बनर्जी टीवी की एक मशहूर अदाकारा है जिन्होंने जाने-माने अभिनेता गुरमीत चौधरी से शादी रचाई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुरमीत चौधरी और देबिना ने साल 2006 में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। इसके बाद साल 2011 में इस कपल ने अपने पूरे परिवार और खास दोस्तों के बीच शानदार शादी की।

Related Articles

Back to top button