बॉलीवुड

बाबा निराला की बबिता का आज है जन्मदिन, एक्ट्रेस के पास है अपार संपत्ति, जीती है लेविश लाइफ

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury)एक प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री हैं. एक्ट्रेस बंगाली में तीन फिल्मे करने के बाद तेलुगु में मिशौर रोहोस्यो में रिनी और सूर्या बनाम सूर्या में संजना के रूप में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं. सूर्या vs सूर्या में वे निखिल सिद्धार्थ के अपोजिट नजर आई थीं. बहुत जल्द वे बड़े बजट की बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. फिल्मों के जरिए उन्हें इतनी खास पहचान नहीं मिली लेकिन जब उन्होंने स्टार प्लस के धारावाहिक ‘Dahleez’ में काम किया तो त्रिधा की लोकप्रियता घर-घर तक पहुंच गई.

tridha choudhury

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Actress • Bollywood • Forum (@actressforum)


इसके बाद उन्होंने प्रकाश झा प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली वेब सीरीज ‘आश्रम’ (Ashram) में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया. आश्रम के जरिए त्रिधा चौधरी का नाम देशभर के लोग जानने लगे. आश्रम में त्रिधा चौधरी का नाम बबिता रहता है. वेब सीरीज ‘आश्रम’ में अपने हुस्न अपनी अदाकारी से तहलका मचाने वाली त्रिधा का आज जन्मदिन है.

tridha choudhury

त्रिधा 22 नवंबर 1989 को कोलकाता, पश्चिम बंगाल में जन्मी है. आज के समय में वह एक सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है. त्रिधा अब तक कई भाषाओं में फिल्में कर चुकी हैं जिसमे बंगाली, हिंदी, तमिल, मलयालम, और तेलुगु शामिल हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2013 में बंगाली फिल्म मिशौर रोहोस्यो से की थी.

वेब सीरीज ‘आश्रम’ (Ashram) में बॉबी देओल (Bobby Deol) उर्फ काशीराम बाबा के साथ जबरदस्त इंटिमेट सीन देकर त्रिधा ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी. आज त्रिधा की फैंस फॉलोविंग भी लाखों में है. अपने हॉट और बोल्ड अवतार से लोगों पर खूब कहर बरपाने वाली त्रिधा (Tridha Choudhury Bold Photos) ने वर्ष 2016 में अपना टेलीविज़न डेब्यू स्टार प्लस चैनल के शो “दहलीज़” से किया था.

उसके बाद उन्हें वर्ष 2019 में वेब सीरीज चार्जशीट: द शटरलॉक मर्डर में देखा गया. एक्ट्रेस ने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज स्पॉटलाइट में भी काम किया हैं.

त्रिधा ने जो हुस्न के जलवे आश्रम में बिखेरे है उसके बाद से ही उनकी डिमांड काफी बढ़ गई है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो (Aashram Fame Actress Tridha Choudhury Net Worth 2021) आश्रम की ‘बबिता’ की कुल संपत्ति 1 मिलियन डॉलर से 5 मिलियन डॉलर के करीब बताई जाती है. वह एक रॉयल लाइफस्टाइल जीती हैं.

त्रिधा अब अच्छी खासी फीस भी लेती हैं. एक निजी पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि, वह बॉलीवुड में वरुण धवन की दीवानी हैं और वह वरुण धवन के साथ रोमांस करना चाहती हैं. आश्रम की एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने वरुण धवन को इंस्टाग्राम में मैसेज भी भेजा है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर त्रिधा को 20 लाख लोग फॉलो करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

जल्द ही त्रिधा यश राज बैनर तले बन रही फिल्म ‘Shamshera’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में रणवीर कपूर (Ranbeer Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (vaani Kapoor) लीड स्टार हैं जबकि त्रिधा एक सपोर्टिंग करेक्टर में नजर आने वाली है. गौरतलब हैं कि वेब सीरीज आश्रम पर भी काफी विवाद हुआ था. इस पर हिन्दू संतों की छवि को देश और दुनिया के सामने खराब करने का आरोप लगाया गया था. साथ इसके विरोध में कई जगह प्रदर्शन भी हुए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

Related Articles

Back to top button