बॉलीवुड

तलाक के लिए अरबाज से मलाइका ने लिए थे 15 करोड़, तलाक से पहली रात ऐसा हुआ था एक्ट्रेस के साथ

मलाइका अरोड़ा ने बताया अरबाज़ खान के साथ कैसा था उनका रिश्ता, दोनों को होता था दर्द

बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने अपनी 18 साल की शादी को तोड़ दिया है। दोनों का ऑफिशियली तलाक हो गया है। कथित तौर पर उनके बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को दी गई है। मलाइका और अरबाज ने 2016-17 में आपसी सहमति से तलाक फाइल किया था। बांद्रा की फैमिली कोर्ट ने भी उनकी तलाक की अर्जी पर अपनी मुहर लगा दी थी।

इस तलाक से जुडी बड़ी खबर यह है कि, मलाइका ने अरबाज से तलाक के निपटारे के लिए 10-15 करोड़ गुजारा भत्ता की मांग की थी। जी हां आप बिल्कुल सही सुन रहे है. खुद को एक स्वतंत्र और नॉन डिमांडिंग महिला के रूप में दिखाने वाली मलाइका ने अपने पूर्व पति से मोटी रकम मांगी थी।

arbaaz and malaika

मलाइका ने इस खबर को असत्य बताते हुए खारिज कर दिया। साथ ही उनकी वकील वंदना शाह ने भी इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। दरअसल गुजारा भत्ता सार्वजनिक रूप से चर्चा किए जाने वाले सबसे गोपनीय विषयों में से एक है।

स्पॉटबॉय के मुताबिक, इस जोड़े के करीबी सूत्र ने कहा था, “यह एक बहुत बड़ी राशि है, इसमें कोई शक नहीं है, लेकिन मलाइका जो चाहती हैं, वह कम से कम 10 करोड़ रुपये है। और वह इससे कम पर समझौता नहीं करेंगी।” इसलिए अरबाज मलाइका को 15 करोड़ रुपये का गुजारा भत्ता दे रहे हैं।

arbaz and malika

पिछले साल अपने तलाक के बारे में बात करते हुए, अरबाज ने एक न्यूज़ पोर्टल से कहा था कि, उन दोनों के पास एक साथ वापस आने का कोई रास्ता नहीं था। उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि अगर ऐसा होना होता तो यह पहले छह महीनों या एक साल में होता। ऐसा नहीं हुआ और अब लगभग तीन साल हो चुके हैं।

” उन्होंने कहा, “मैं उसके बारे में बात नहीं करना चाहूंगा। हमारे रास्ते अलग होने के बावजूद मैंने अपना विकल्प खुला रखा, और मैंने थोड़ा समय दिया, चाहे वह एक साल की बात हो या दो साल। पहले मैं कुछ खास तरीकों से आगे बढ़ा। यहां तक ​​कि जहां तक ​​किसी को डेट करने की बात है।”

arbaz and malika

वहीं जब मलाइका करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के चैट शो में गई तो उन्होंने बताया कि, हम दोनों ही इस शादी से खुश नहीं थे। जिसका असर पूरे परिवार पर पड़ने लगा था। आज के समय में भी एक लड़की का तलाक लेना बड़ा मुश्किल होता है, लेकिन इन सबसे ऊपर आपकी खुशी जरूरी होती है।

इसी वजह से मेने और अरबाज ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया। मलाइका ने आगे कहा, तलाक से ठीक पहले की रात पूरा परिवार मेरे साथ बैठा और एक बार फिर पूछा क्या तुम श्योर हो. क्या तुम 100 फीसदी अपने फैसले पर अडिग हो।

arbaz and malika

इसके साथ ही करीना के शो में मलाइका ने बताया था कि उनके बच्चे की कस्टडी उन्हीं के पास है जिस वहज से अरबाज अक्सर मिलने आया करते है। मलाइका ने ये भी बताया कि- बच्चे की वजह से उनका रिश्ता आज भी नॉर्मल है लेकिन इसके अलावा वो एक-दूसरे के साथ किसी तरह का कोई रिश्ता नहीं रखना चाहते है, दोस्ती का भी नहीं।

आज ये दोनों ही स्टार अपनी-अपनी जिन्दगी में आगे बढ़ चुके हैं। अरबाज अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के साथ बुहत खुश हैं वहीं मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button