अजब ग़जब

घरवाली होते हुए बाहरवाली से इश्क लड़ाना युवक पर पड़ा भारी, थाने में ही महिला ने कर दी पिटाई

शादी एक ऐसा पवित्र बंधन होता है, जहां दो लोग एक नए रिश्ते में जुड़ जाते हैं। शादी इस पूरे संसार के लिए बहुत ही आवश्यक है क्योंकि शादी के बंधन से एक स्त्री और एक पुरुष एक साथ आते हैं जिससे एक नए परिवार का निर्माण होता है। शादी का रिश्ता ऐसा है कि इसको बरकरार रखने के लिए उस रिश्ते में जुड़ने वाले दो लोगों में एक दूसरे को समझने की क्षमता होनी चाहिए, एक दूसरे के लिए बहुत प्यार होना चाहिए और एक दूसरे पर विश्वास होना चाहिए।

आप सभी लोगों ने अक्सर इस तरह की खबरें जरूर सुनी होंगी कि शादीशुदा होने के बावजूद भी लोगों का दूसरी महिला के साथ अफेयर हो जाता है। इस तरह की खबरें आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसी बीच पटना से एक मामला सामने आया है, जहां पर घरवाली और बाहरवाली के चक्कर में एक युवक बुरा फंस गया।

दरअसल, पटना थाने में शनिवार के दिन एक महिला ने खूब ड्रामा किया। यह महिला ब्रेकअप से नाराज थी, जिसने थाना परिसर में ही युवक के साथ गाली-गलौज कर दी। वहीं पुलिस इस पूरे मामले को शांत कराने की कोशिश में लगी हुई थी, परंतु महिला ने युवक की थाने में ही पिटाई करनी शुरू कर दी। जब यह हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा था तो उस दौरान थाना परिसर में अफरा-तफरी मच गई थी। यह ड्रामा लगभग आधे घंटे तक चलता रहा और खूब मारपीट हुई।

वहीं पुलिस इस पूरे मामले को शांत कराने की पूरी कोशिश कर रही थी परंतु महिला शांत होने का नाम ही नहीं ले रही थी। वह लगातार युवक के साथ गाली-गलौज कर रही थी और उसको थाने में ही पीट रही थी। काफी बीच-बचाव के बाद पुलिस इस मामले को शांत कराने में सफल रही। ऐसा बताया जा रहा है कि महिला गर्दनीबाग थाना क्षेत्र की रहने वाली है और इस महिला के पति का निधन हो चुका है। इसी बीच एक शादीशुदा युवक से महिला की दोस्ती हो गई थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि महिला और युवक के बीच कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था लेकिन जब युवक के घरवालों को दूसरी महिला से दोस्ती की जानकारी हुई तो युवक ने उस महिला से दूरी बनाने की कोशिश की। इस बात को लेकर युवक और महिला के बीच कई बार लड़ाई झगड़ा भी हुआ था। वहीं महिला ने इस बात की शिकायत थाने में भी की थी। जब शनिवार को पुलिस ने दोनों को थाने में काउंसलिंग के लिए बुलाया तो दोनों ही एक ही समय पर थाने पहुंचे।

जब महिला और युवक थाना परिसर में पहुंचे तो इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहसबाजी शुरू हो गई थी। यह बहसबाजी इतनी बढ़ गई कि महिला अपने प्रेमी के साथ गाली गलौज पर उतर आई। इतना ही नहीं बल्कि उसने अपने प्रेमी को थाने में ही पीट डाला। पुलिस अभी कुछ समझ पाती की महिला थाने में ही युवक से हाथापाई पर आ गई थी।

किसी तरह पुलिस ने दोनों को समझाने की कोशिश की और जैसे-तैसे मामले को शांत करा लिया गया। महिला थानाध्यक्ष कुमारी सहचरी से मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया गया था परंतु उनका फोन रिसीव नहीं हुआ था। करीब आधे घंटे तक चले इस हाई वोल्टेज ड्रामा की वजह से हर तरफ अफरा-तफरी मची रही। वहीं युवक की हालत को देखकर पुलिस को भी तरस आ गई।

Related Articles

Back to top button