बॉलीवुड

पत्नी के बिना नहीं रह पा रहे हैं धनुष, फिर से चाहते है ऐश्वर्या संग घर बसना, रजनीकांत से की बात

साउथ सुपरस्टार धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपने तलाक का ऐलान किया था। 18 साल पुराने इस रिश्ते के टूटने की खबर ने हर किसी को चौका दिया था। इस कपल के फैंस के दिमाग में बस यही सवाल घूम रहा है कि 18 साल लंबे चले धनुष और ऐश्वर्या की मैरिड लाइफ में अचानक ऐसा क्या हो गया कि इन दोनों को एक-दूसरे से अलग होने का निर्णय लेना पड़ा।

धनुष ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था कि, ’18 सालों का साथ… दोस्तों के तौर पर कपल के तौर पर, पैरेंट्स के तौर पर, एक-दूसरे के शुभ चिंतक होने के तौर पर। ये यात्रा एक साथ आगे बढ़ने, समझने, एडजस्ट करने और अपनाने वाली रही है… आज हम उस जगह खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं। ऐश्वर्या और मैंने बतौर कपल अलग होने का फैसला कर लिया है, और अब हम व्यक्तिगत तौर पर खुद को और बेहतर समझने का वक्त देंगे। कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और हमें इससे डील करने के लिए प्राइवेसी दें। ओम नम: शिवाय प्यार फैलाइए।’

परिवारवालों के साथ-साथ फैंस भी सदमे में थे ये सुनकर की उनका हीरो अपनी गृहस्थी को खत्म करने वाला है। रजनीकांत तो इस खबर से टूट ही गए थे। दरअसल, सुपरस्टार रजनीकांत ने बड़ी ही ख़ुशी से अपनी बेटी ऐश्वर्या का हाथ धनुष के हाथों में दिया था। बेटी का तलाक होने के बाद अब भी रजनीकांत उसका घर दोबारा बसाने में जुटे हुए हैं।

dhanush and aishwarya

जानकारी के मुताबिक, रजनीकांत लगातार ऐश्वर्या को समझा रहे हैं कि रिश्ता तोड़ना महज कुछ दिनों की ही बात है। लेकिन उनकी बेटी इस बात को समझने को तैयार नहीं हैं। रजनीकांत चाहते हैं कि ऐश्वर्या शादी को पहले की तरह कर लें। रजनीकांत ने इस बात को लेकर अपने दामाद धनुष से बात भी की है।

dhanush wife

सूत्रों की माने तो धनुष भी फिर से ऐश्वर्या के साथ रहना चाहते हैं उनके साथ ख़ुशी-लहूशी जीवन गुजारना चाहते हैं। उन्होंने रजनीकांत को इस बारे में बता दिया है। धनुष अपनी ग्रहस्ती बचाना चाहते हैं। इसका अंदाजा आप इसी बात को लेकर लगा सकते हैं कि उन्होंने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘मारन’ के पहले गाने में कुछ लाइनें चेंज कराई हैं।

aishwarya and dhanush

दरअसल, इस फिल्म का पहला वीडियो गाना रिलीज किया गया है। जिसमें कुछ लाइन पहले नहीं थी बल्कि धनुष ने गीतकार विवेक से जुड़वाई हैं। इसमें उन्होंने जो लाइन जुड़वाई है वो हैं, ‘मैं तुमसे प्यार करता हूं, चाहे तुम किसी भी चीज से नफरत क्यों न करो।’ इससे जाहिर है कि धनुष ये लाइन अपनी एक्स-पत्नी ऐश्वर्या को ही डेडिकेट करना चाहते हैं।

aishwarya and dhanush

बता दें कि कपल के अलगाव को लेकर धनुष के पिता कस्तूरी राजा ने इसे पारिवारिक झगड़ा बताया था। उनका कहना था कि, कपल ने अभी तक तलाक के लिए अर्जी नहीं दी है। ये तलाक नहीं बल्कि सेपरेशन (अलग होना) है। अक्सर फैमिली व कपल के बीच में मनमुटाव और झगड़े होते रहते हैं। इसी वजह से ये दोनों भी अलग हुए हैं।

गौरतलब है कि धनुष और ऐश्वर्या ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। जहां धनुष और ऐश्वर्या के बीच अफेयर की अटकलें हर जगह फैल रही थीं, वहीं उनके परिवारों ने सोचा था कि, उन दोनों की जोड़ी वास्तव में अच्छी थी। इसके बाद, दोनों के परिवारों ने उनकी शादी करने का फैसला किया था और 18 नवंबर 2004 को वे शादी के बंधन में बंधे थे। इस कपल के दो बेटे हैं, यात्रा राजा और लिंगा राजा है।

Related Articles

Back to top button