धार्मिक

सावन माह में इन 3 राशियों पर बरसेगी भोलेनाथ की कृपा, इतना पैसा आएगा संभाल नहीं पाओगे

सावन माह (Sawan Month 2022) भोलेनाथ के भक्तों के लिए हमेशा ही खास रहता है। इस माह में हर कोई शिवजी की भक्ति में डूबा दिखाई देता है। इस वर्ष 14 जुलाई 2022 से सावन के पवित्र माह की शुरूआत हो रही है। फिर ये 12 अगस्‍त तक 2022 तक चलेगा।

सावन माह 3 राशि के लोगों के लिए बड़ा ही खास रहने वाला है। इस माह शिवाजी आपकी हर मुराद पूरी करेंगे। खासकर आर्थिक स्थिति में बहुत सुधार देखने को मिलेगा। सुख, शांति और समृद्धि आपकी झोली में होगी। करियर और बिजनेस में भी लाभ देखने को मिलेगा। तो चलिए जानते हैं कि इसमें कौन-कौन सी राशियां शामिल है।

वृष राशि

सावन का महीना वृष राशि के जातकों के लिए बड़ा ही लाभकारी होने वाला है। इस माह में आपको पैसों की कोई कमी नहीं रहेगी। आय के नए साधन खुल जाएंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। नौकरी में प्रमोशन मिलेगा। बॉस आपके काम से खुश रहेंगे। सैलरी भी बढ़ सकती है।

वहीं जो लोग बिजनेस करते हैं उन्हें भी लाभ मिलेगा। ग्राहकों की संख्या बढ़ेगी। नया बिजनेस स्टार्ट करने के लिए समय उत्तम है। आपके लिए सावन माह में शिवलिंग का अभिषेक करना शुभ रहेगा। इसके साथ ही आप भगवान शिव के नाम का उपवास भी रख सकते हैं।

मिथुन राशि

सावन का महिना मिथुन राशि के लोगों के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आएगा। आपको कोई शुभ समाचार मिलेगा। शिवजी की कृपा से पूरे माह धन की कोई कमी नहीं होगी। धन कमाने के नए अवसर मिलेंगे। आपको बस इन मौकों को हाथ से जाने नहीं देना है। मेहनत करने से नहीं घबराना है।

वहीं दांपत्य जीवन में भी मधुरता बनी रहेगी। घर में खुशी का माहौल रहेगा। व्यापारियों को तगड़ा मुनाफा होगा। नौकरी करने वालों को नए जॉब के ऑफर मिलेंगे। विदेश यात्रा भी हो सकती है। प्रेम प्रसंग के मामलों में सफलता मिलेगी। कोई नया कमान या वाहन खरीदने के लिए शुभ समय है।

कर्क राशि

सावन का महिना कर्क राशि के जातकों के लिए मान सम्मान और पैसा लेकर आएगा। समाज में आपकी इज्जत बढ़ेगी। संतान के चलते गर्व महसूस होगा। बहू से संबंध सुधर जाएंगे। घर में हंसी खुशी का महौल रहेगा। बरसों पुराने अटके कार्य भी पूर्ण हो जाएंगे। कोई पुराना सपना पूरा होगा।

सेहत में सुधार देखने को मिलेगा। अटका हुआ पैसा मिल जाएगा। दिल को सुकून देने वाली कोई शुभ खबर मिलेगी। सुख की अधिकता रहेगी। दुख दर्द दूर हो जाएंगे। लोग आपकी मदद करने आगे आएंगे। अपनों का साथ मिलेगा। शुभ काम से यात्रा हो सकती है। घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं।

Related Articles

Back to top button