समाचार

बच्चे की मां ने 10 वीं मंजिल से बेटे को साड़ी से बांध लटकाया, जिंदगी लगाई दांव पर

मां और बच्चों के बीच में एक बेहद ही खास बंधन होता है, जो कभी भी खत्म नहीं हो सकता है। कोई भी मां कभी भी अपने प्यार और परवरिश को अपने बच्चे के लिए कम नहीं करती और हमेशा अपने हर बच्चे को बराबर प्यार करती है। हर एक के जीवन में मां ही एक ऐसी होती है, जो हमारे दिल में किसी और की जगह नहीं ले सकती। मां अपने बच्चों की खुशियों का हर ध्यान रखते हैं और अपने बच्चों को कभी भी मुसीबत में नहीं देख सकती है।

मां ऐसी होती है की अगर उसके बच्चे पर कभी मुसीबत आए तो वह खुद उसका सामना करती है परंतु अपने बच्चे को किसी भी तकलीफ में नहीं देख सकती है। इसी बीच एक मामला ऐसा सामने आया है जिसे जानने के बाद आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। क्या आपने कभी यह सोचा है कि नीचे की मंजिल पर गिरे कपड़ों को उठाने के लिए कोई मां अपने बच्चे को खतरनाक रूप से नीचे उतार सकती है।

जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसके अंदर बहुत ही खतरनाक नजारा देखने को मिल रहा है। यह वीडियो फरीदाबाद के सेक्टर-82 स्थित फ्लोरिडा सोसाइटी का बताया जा रहा है। जो वीडियो सामने आया है वह दिल दहलाने वाला है, जिसमें एक मां अपने कलेजे के टुकड़े को सिर्फ इसलिए साड़ी से बांधकर दसवीं मंजिल से नीचे लटका देती है क्योंकि उसका कपड़ा नीचे गिर गया था और नीचे वाला फ्लैट बंद होता है।

मां ने ही दांव पर लगाई अपने बच्चे की जिंदगी

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक बच्चा साड़ी से बंधा हुआ नीचे लटका नजर आ रहा है और एक महिला उसे नीचे से ऊपर की तरफ खींच रही है। जैसे ही यह पूरा मामला सामने आया तो लोग काफी हैरान हो गए। भला एक मां अपने बच्चे को खतरे में किस तरह डाल रही है।

दरअसल, जिस घर में वह महिला रहती है वहां से नीचे की मंजिल पर कपड़ा गिर गया था, जिसके बाद कपड़ा उठाने के लिए महिला ने अपने बेटे को एक साड़ी से बांधा और कपड़ा लाने के लिए नीचे लटका दिया। सोसायटी में रहने वाले लोगों का दावा है कि यह मामला 6 या 7 फरवरी का है। फिलहाल कोई भी बड़ा हादसा नहीं हुआ है। परंतु इस मामले को जानने के बाद हर कोई हैरान है।

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, वहीं से कुछ दूरी पर फ्लैट में रहने वाले लोगों ने इस वीडियो को उसी समय बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग ढेर सारे सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर बच्चे की जान कीमती है या फिर कपड़े की?


परंतु इस पूरे घटनाक्रम में यह बात अच्छी है कि बच्चों को कुछ भी नहीं हुआ है, उसे किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचा है परंतु जरा सोचिए, अगर जरा सी भी लापरवाही हो जाती तो कितना बड़ा हादसा हो सकता था।

Related Articles

Back to top button