बॉलीवुड

पहली मुलाकात के बाद सोनू सूद के दिल में बस गई थीं सोनाली, फ़िल्मी है दोनों की प्रेम कहानी

मौजूदा समय में मनोरंजन की दुनिया में सोनू सूद बहुत बड़ा नाम हैं। सोनू सूद ने फिल्मों में तो अच्छा काम किया ही है, लेकिन असल जिंदगी में भी इन्होंने बहुत अच्छे कार्य किए हैं। भले ही सोनू सूद ज्यादातर फिल्मों में विलेन के किरदार में नजर आए हों। परंतु असल जिंदगी में यह बहुत जाने-माने हीरो हैं। भले ही फिल्मों में सोनू सूद ने अभिनेत्रियों को अभिनय के दौरान सताया हो, डराया हो और धमकाया भी हो।

लेकिन असल जिंदगी में सोनू सूद रील लाइफ से बिल्कुल उल्टे हैं। जी हां, मसीहा की तरह लॉकडाउन के समय सोनू सूद ने लोगों की मदद करने का जो बीड़ा उठाया था, उससे उनका नाम आज बच्चे बच्चे की जुबान पर आ गया है। सोनू सूद अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं।

सोनू सूद ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें दबंग, शूटआउट एट वडाला, जोधा अकबर और एक विवाह ऐसा भी जैसी कई शानदार फिल्में शामिल हैं। अभिनेता सोनू सूद रील लाइफ में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। लेकिन आज हम आपको इनके रियल लाइफ के बारे में बतायेंगे। फिल्मों के साथ ही सोनू सूद की लव लाइफ भी बहुत शानदार है। आज हम आपको उनकी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं।

पहली मुलाकात में ही सोनू सूद के दिल में बस गई थीं सोनाली

आपको बता दें कि सोनू सूद की मुलाकात सोनाली से उस समय के दौरान हुई थी, जब वह नागपुर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे। उस समय सोनाली नागपुर में एमबीए कर रही थीं। पढ़ाई के दौरान ही यह दोनों एक-दूसरे से मिले थे। जब सोनू सूद ने सोनाली से पहली मुलाकात की, तो उसके बाद ही वह सोनू सूद के दिल में बस गईं।

जिसके बाद इन दोनों की मुलाकात का सिलसिला शुरू हो गया। मुलाकात का सिलसिला दोस्ती में बदल गई, फिर यह दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। आखिर में सोनू सूद ने अपने प्यार के रिश्ते को शादी के मुकाम तक पहुंचा कर छोड़ा।

साल 1996 में हुई थी सोनू और सोनाली की शादी

आपको बता दें कि सोनू सूद पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। वहीं सोनाली तेलुगु परिवार से हैं। लेकिन इसके बावजूद भी इन दोनों का विवाह हुआ। सोनू सूद और सोनाली 25 सितंबर 1996 को विवाह के बंधन में बंधे थे। शादी के इतने सालों के बाद भी इन दोनों के बीच का प्यार कम नहीं हुआ है। सोनाली ने हर मुश्किल समय और संघर्ष के दिनों में सोनू सूद का कंधे से कंधा मिलाकर साथ दिया।

सोनू सूद इतने बड़े अभिनेता हैं परंतु उनकी पत्नी सोनाली लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं। सोनू सूद और सोनाली अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं। कपल के दो बेटे हैं। अक्सर यह अपने परिवार के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

कोरोना काल में मसीहा बने सोनू सूद

सोनू सूद असल जिंदगी में भी बहुत अच्छे इंसान हैं, जो उन्होंने साबित कर दिया है। हम लोग यह जानते हैं कि लॉक डाउन के दौरान सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा कर बहुत अच्छा काम किया। अपने इस नेक काम से इन्होंने लोगों का दिल जीत लिया। इतना ही नहीं बल्कि जरूरतमंद लोगों को रोजगार भी दे रहे हैं। सोनू सूद आज भी लगातार दिल खोलकर चैरिटी करते रहते हैं। अगर कोई जरूरतमंद उनसे मदद मांगता है, तो अभिनेता तुरंत उसकी मदद के लिए तैयार हो जाते हैं।

Related Articles

Back to top button