बॉलीवुड

कन्फर्म हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के तलाक की अटकलें, एक्ट्रेस की मां का आया बयान

बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने देश के साथ विदेश में भी काफी नाम कमाया है. आज वो एक ग्लोबल स्टार के रूप में विख्यात है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने पति निक जोनास संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.

प्रियंका ने वर्ष 2018 में निक जोनस से बड़े ही धूमधाम के साथ जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिन्दु और ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी. शादी के तुरंत बाद ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना सरनेम बदल लिया था. एक्ट्रेस ने अपना नाम प्रियंका चोपड़ा से बदलकर प्रियंका चोपड़ा जोनस कर लिया था.

priyanka chopra divorce rumor

शादी के बाद इतने सालों में कई बार इस कपल के तलाक की खबरे सामने आई, लेकिन ये कपल हर बार अपनी रोमांटिक तस्वीरों से लोगों का मुंह बंद कर दिया करते थे. लेकिन एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. हालिया देसी गर्ल ने अपने नाम के पीछे से अपने पति के जोनस सरनेम को हटा दिया है.

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बदला नाम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल में ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट(इंस्टाग्राम ) से अपने पति का सरनेम हटा दिया है. उनके इस एक्शन से उनके करोड़ों फैंस परेशान है. फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि प्रियंका और निक जोनस के बीच कुछ ठीक नहीं है. बता दें कि इस कपल ने शादी के बाद पहली बार एक साथ दिवाली बनाई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


इस साल दिवाली पूजा में दोनों साथ में पारंपरिक कपड़ों में मां लक्ष्मी की पूजा करते नजर आए थे. प्रियंका ने खुद ही इन फोटो को शेयर किया था. उनकी इन तस्वीरों को देख फैंस अपनी परंपराओं को निभाने को लेकर प्रियंका की खूब तारीफ करते नजर आए थे.

प्रियंका चोपड़ा के प्रोजेक्ट्स

priyanka chopra divorce rumor

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) दुनिया की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 में प्रियंका ने हाल ही में 27वें स्थान पर जगह बनाई थी. यह अभिनेत्री हर प्रमोशनल पोस्ट के 403,000 डॉलर यानी भारतीय रुपये में करीब 3 करोड़ रूपये चार्ज करती हैं. इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा को 70 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

प्रियंका के आने वाले प्रोजेक्ट्स में अमेजन प्राइम की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ शामिल है. इसके अलावा वह आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ जोया अख्तर की ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी. वह हॉलीवुड फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ में सेलिन डियॉन में भी नजर आएंगी.

एक्ट्रेस की मां का आया बयान

priyanka with mom madhu

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मां मधु चोपड़ा को अक्सर अमेरिका में अपनी बेटी और दामाद के साथ एन्जॉय करते देखा गया है. मधु चोपड़ा निक को अपने बेटे की तरह मानती है. ऐसे में जैसे ही प्रियंका के तलाक की खबरें इंटरनेट पर आईं तो उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस खबर को पूरी तरह से बकवास बताया है और अफवाह न फैलाने की गुजारिश की है. उनके मुताबिक दोनों के बीच सब ठीक चल रहा है.

शादी को हुए है तीन साल

priyanka chopra wedding

आपको बता दें कि प्रियंका और निक जोनस ने 1 दिसंबर 2018 को जोधपुर में हिन्दु और ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी. इस शादी में सिर्फ परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे. शादी के बाद दोनों ने मुंबई में अपना रिसेप्शन रखा था, जहां पूरे बॉलीवुड ने शिरकत की थी.

Related Articles

Back to top button