बॉलीवुड

इन अभिनेत्रियों ने हीरो से नहीं बल्कि विलेन से रचाई शादी, देखें तस्वीरें

फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ हीरो ही नहीं बल्कि विलेन भी दर्शकों के बीच काफी सुर्खियों बटोरते हैं। एक अभिनेता हीरो या विलेन के रुप में दुनिया भर में पहचान बनाने में कामयाब होता है। तो आज हम आपको बताएंगे फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों के बारे में खास जो हीरो नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के विलेन पर हार बैठी अपना दिल और रचाई शादी।

रेणुका शहाणे- आशुतोष राणा

सिनेमा जगत की जानी-पहचानी अभिनेत्रियों में से एक रेणुका शहाणे ने भी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े खलनायक आशुतोष राणा संग शादी रचाई। गौरतलब है कि रेणुका शहाणे फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में सलमान खान की भाभी के किरदार में नजर आईं थी। इस फिल्म में अपने किरदार से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली। आशुतोण राणा ने फिल्मों में कई चुनौतीपुर्ण किरदार निभाएं हैं। जिसमें से दुश्मन में गोकुल पंडित, फिल्म संघर्ष में लज्जा शंकर पांडे आदि में खलनायक बनकर उन्होंने बहुत सुर्खियां बटोरी। बता दें कि रेणुका शहाणे और आशुतोष के दो बेटे हैं।

पूजा बत्रा – नवाब शाह

विरासत, हसीना मान जाएगी और नायक जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने फिल्म इंडस्ट्री के खलनायक नवाब शाह संग शादी रचाई। बता दें कि इससे पहले पूजा बत्रा की शादी सोनू एस अहलूवालिया संग हुई थी और यह शादी सिर्फ 8 साल तक ही चली इसके बाद दोनों तलाक लेकर अलग हो गए। वहीं अब साल 2019 में पूजा ने बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के खलनायक नवाब शाह से दूसरी शादी की।

निवेदिता भट्टाचार्य- के के मेनन

टेलीविजन के साथ-साथ फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस निवेदिता भट्टाचार्य ने बॉलीवुड के खलनायक के के मेनन संग शादी रचाई। के के मेनन बॉलीवुड की कई फिल्मों में खतरनाक खलनायक की भूमिका निभाते हुए नजर आ चुके हैं। वहीं निवेदिता भट्टाचार्य कई टेलीविजन धारावाहिकों में अपना जलवा दिखा चुकी हैं।

स्वरुप संपत- परेश रावल

बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ टीवी, और बेहतरीन थियेटर पर्सनालिटी स्वरुप संपत ने फिल्म इंडस्ट्री के टॉप विलेन परेश रावल संग शादी रचाई। बताते चलें कि परेश रावल और स्वरूप एक-दूसरे को कॉलेज के समय से जानते थे। जिसके बाद दोनों में प्यार और शादी का सफर शुरु हुआ। वहीं अभिनेता परेश रावल बड़े पर्दे पर विलेन के साथ-साथ अब कॉमेडी करते हुए भी नजर आते हैं।

शिवांगी कोल्हापुरी- शक्ति कपूर

80 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाली एक्ट्रेस शिवांगी कोल्हापुरी ने फिल्मों के टॉप विलेन शक्ति कपूर संग शादी रचाई। शायद ही आपमें से कम लोग ही इस बात से वाकिफ होंगे कि शिवांगी और शक्ति ने घर से भाग कर 1982 में शादी रचाई थी।

कृतिका –निकितिन धीर

कई टेलीविजन धारावाहिकों में नजर आने वाली एक्ट्रेस कृतिका ने निर्देशक पंकज धीर के बेटे निकितिन धीर संग शादी रचाई। फिलहाल कृतिका का अभिनय में सफर कुछ ज्यादा बड़ा नहीं है लेकिन निकितिन कई बॉलीवुड के साथ-साथ टेलीविजन धारावाहिकों में भी नजर आ चुके हैं। निकितन धीर ने फिल्म ‘मिशन इस्तांबुल’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘दबंग 2’ और ‘रेडी’ जैसी कई फिल्मों में डेंजरस खलनायक की भूमिका निभाई है।

Related Articles

Back to top button