बॉलीवुड

मौनी रॉय ने बिना ब्लाउज की साड़ी पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा, उनके इस लुक के कायल हुए फैंस

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक नाम मौनी रॉय का भी आता है। उन्होंने टीवी के कई धारावाहिकों में अभिनय किया है। दर्शक उनके अभिनय के साथ-साथ उनकी खूबसूरती की भी तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं। मौनी रॉय ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। एक मध्यम वर्गीय बंगाली परिवार में जन्मी मौनी रॉय ने यह कामयाबी पाने के लिए बहुत से उतार-चढ़ाव देखे हैं। आज मौनी रॉय टीवी से लेकर बड़े पर्दे की अभिनेत्री बन चुकी हैं।

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती से सभी को अपना दीवाना बना लिया है। मौनी रॉय सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और यह अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के बीच साझा करती रहती हैं। फैंस को भी उनकी तस्वीरें खूब पसंद आती हैं। मौनी रॉय का हर अंदाज उनके चाहने वालों का दिल जीत लेता है। इसी बीच मौनी रॉय एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

दरअसल, मौनी रॉय इन दिनों कई फोटोशूट करवा रही हैं। कुछ समय पहले ही मौनी रॉय ब्लैक साड़ी में नजर आई थीं। वहीं अब हरे रंग की साड़ी वाली अपनी तस्वीरों की वजह से मौनी रॉय खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय ने हरे रंग की साड़ी बिना ब्लाउज के पहनी हुई है। अभिनेत्री की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस उनके इस लुक को बेहद पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

आपको बता दें कि टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपनी यह खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। अभिनेत्री की यह लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर आप इस बात का अनुमान लगा सकते हैं कि मौनी रॉय ने बनारसी हरे रंग की साड़ी पहनकर फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह गजब ढाह रही हैं और इन तस्वीरों में सबसे खास बात यह है कि मौनी रॉय ने यह साड़ी बिना ब्लाउज के ही पहनी है। वैसे कुछ भी हो, अभिनेत्री इस लुक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उनका यह लुक काफी स्टाइलिश नजर आ रहा है।

अभिनेत्री की इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बिना ब्लाउज की ग्रीन साड़ी के साथ उन्होंने ज्वेलरी भी पहनी हुई है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। मौनी रॉय ने कैमरे के सामने दिलकश पोज दिए हैं। उनके इस लुक के फैंस कायल हो गए हैं। वहीं मौनी रॉय ने अपनी आंखों में काजल भी लगाया हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का यह अंदाज लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और इन तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। फैंस मौनी रॉय की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

आपको बता दें कि इससे पहले भी मौनी रॉय ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने ग्रीन रंग के लहंगे में फोटो शूट करवाया था, जिनमें हैवी ज्वेलरी पहने हुए मौनी रॉय ने अपने लुक को पूरा किया। मौनी रॉय लहंगे के साथ हैवी ज्वेलरी पहने हुए बहुत खूबसूरत दिख रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मोनी रॉय ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “पिया तोसे नैना लागे रे, जाने क्या होगा अब आगे रे।” बता दे कि मौनी रॉय इन दिनों ट्रेडीशनल आउटफिट्स में खूब फोटोशूट करवा रही हैं और फैंस को भी उनका यह अंदाज खूब भा रहा है।

Related Articles

Back to top button