बॉलीवुड

सलमान से माधुरी तक, जूही चावला के कट्टर दुश्मन है ये पॉपुलर सितारें, शक्ल से भी करती हैं नफरत

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने रिश्ते, शादी, अफेयर और तलाक को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां पर रिश्ता बनना और बिगड़ना आम बात है। हालांकि ऐसे भी कई कलाकार है जो करियर की शुरुआत से लेकर अब तक एक दूसरे के साथ है और इंडस्ट्री में इनकी दोस्ती की मिसाल पेश की जाती है।

juhi chawla

लेकिन कुछ कलाकार ऐसे भी है जो एक दूसरे को फूटी आंख भी नहीं सुहाते। दरअसल, 13 नवंबर 1967 को अंबाला में जन्मी जूही चावला आज अपना 54 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं जूही चावला से जुड़े कुछ उन सितारों के बारे में जिन्हें जूही चावला बिल्कुल पसंद नहीं करती। तो आइए जानते हैं कौन है ये सितारें?

आमिर खान
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है आमिर खान का। हो सकता है कि आमिर खान का नाम सुनकर आप चौंक सकते हैं क्योंकि आमिर खान और जूही चावला ने एक साथ फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद इस जोड़ी को दर्शकों का काफी प्यार मिला। लेकिन कहा जाता है कि, फिल्म ‘इश्क’ की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जिसके बाद आमिर और जूही ने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया था।

juhi chawla

कहा जाता है कि जूही चावला किसी पंडित को अपना हाथ दिखा रही थी तभी आमिर खान ने उनके हाथ पर थूक दिया था जिसके कारण जूही चावला काफी नाराज हो गई थी। इसके बाद दोनों ने कभी एक दूसरे से बात तक नहीं की। हालांकि अब इन दोनों के रिश्ते सुधर चुके हैं।

करिश्मा कपूर

karishma kapoor
बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन जूही चावला और करिश्मा के रिश्ते बिल्कुल भी अच्छे नहीं है। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जूही चावला ने कह दिया था कि उनकी रिजेक्ट की हुई फिल्मों के माध्यम से करिश्मा कपूर का करियर बना।

juhi chawla

जूही ने कहा था कि, उन्होंने ‘राजा हिंदुस्तानी’ और ‘दिल तो है पागल’ जैसी फिल्में ठुकराई जिसके बाद इनमें करिश्मा ने काम किया और उनका करियर हिट हुआ। कहा जाता है कि जूही चावला के इस तरह के बयान से करिश्मा कपूर भड़क गई थी और इन दोनों के रिश्ते बिगड़ गए।

सलमान खान

salman khan
बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान से भी जूही चावला का रिश्ता अच्छा नहीं है। इतना ही नहीं बल्कि सलमान खान ने तो जूही चावला के साथ काम ना करने तक की कसम खा ली। कहा जाता है कि जब सलमान ने अपने करियर की शुरुआत की तब जूही चावला इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हुआ करती थी। ऐसे में जूही ने सलमान खान के साथ काम करने से इंकार कर दिया था।

juhi chawla

इसके बाद सलमान खान ने तय कर लिया था कि वह अब कभी भी एक्ट्रेस के साथ काम नहीं करेंगे। यही वजह है कि सलमान और जूही ने कभी भी एक दूसरे के साथ काम नहीं किया। इस बात का खुलासा खुद जूही ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। हालांकि सलमान और जूही अब एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल कही जाने वाली माधुरी दीक्षित ने इंडस्ट्री पर राज किया है। वही जूही चावला भी इस दौरान काफी पॉपुलर हुआ करती थी। ऐसे में दोनों के बीच टकराव देखने को मिलता था। इतना ही नहीं फिल्म मेकर्स तक परेशान रहते थे कि वह अपनी फिल्मों में जूही को साइन करें या माधुरी को, क्योंकि दोनों ही अपनी सफलता के चरम पर थी।

कहा जाता है कि कई फिल्मों में फेर बदल के कारण इन दोनों के बीच अनबन हो गई थी जिसके बाद उन्होंने काफी लंबे समय तक बात नहीं। हालांकि बाद में माधुरी और जूही ने फिल्म ‘गुलाब गैंग’ में एक साथ काम किया और उनके रिश्तो में सुधार हो गया।

Related Articles

Back to top button