मनोरंजन

देवोलीना भट्टाचार्य और विशाल सिंह ने रचाई सगाई, Video शेयर कर बयां किया रिश्ते का सच

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ के जरिए घर-घर में मशहूर हुई अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य इन दिनों जमकर चर्चा में चल रही है। दरअसल देवोलीना ने अपने ऑनस्क्रीन देवर यानी की मशहूर अभिनेता विशाल सिंह के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है और यह तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई है।

devoleena bhattacharjee

वहीं विशाल सिंह ने भी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसके साथ ही उन्होंने लिखा कि, “इट्स ऑफिशियल।” इसके अलावा विशाल ने रिंग वाली इमोजी भी शेयर की है। वायरल हो रही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि विशाल देवोलीना को अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे हैं और दूसरी तस्वीर में वह देवोलिना को रोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर देवोलिना ने भी कमेंट कर कहा कि, “फाइनली आई लव यू विशु।”

devoleena bhattacharjee

तस्वीर देखते ही फैंस समझने लगे कि विशाल और देवोलिना ने सगाई कर ली है और हर कोई इस जोड़ी को सगाई की बधाई देते नजर आ रहे हैं। लेकिन वायरल हो रही इन तस्वीरों की सच्चाई कुछ और ही है।

दरअसल, आपकी चहेती एक्ट्रेस देवोलिना ने सगाई नहीं की है और ना ही विशाल ने सगाई की है। इस बात का खुलासा खुद देवोलीना और विशाल ने किया। असल में ये दोनों एक एल्बम वीडियो में नजर आने वाले हैं जिसका नाम “इट्स ऑफिशियल।” है।

devoleena bhattacharjee

दोनों ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि, “हां, हमने सगाई की है लेकिन एक गाने के लिए। इस गाने का नाम है इट्स ऑफिशियल। हम साथ में एक म्यूजिक वीडियो करने जा रहे हैं।

ये गाना शादी, सगाई, प्यार और रिलेशनशिप के बारे में है। हमने नहीं सोचा था हमें इतना प्यार मिलेगा। हम दोनों अच्छे दोस्त हैं। अगर कभी ऐसा हुआ तो हम जरूर बताएंगे। हम 11 से ज्यादा सालों से साथ हैं। हमने कभी नहीं सोचा था आप हम दोनों को साथ में इतना पसंद करोगे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

हालांकि सफाई पेश करने के बावजूद भी देवोलिना और विशाल को फैंस काफी ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें इस तरह की तस्वीरें शेयर करने पर लोग खरी-खोटी सुना रहे हैं। लोगों का कहना है कि, उन्हें इस तरह गाने के बारे में नहीं बताना चाहिए था। इससे फैंस को काफी बुरा लगा है।

devoleena bhattacharjee

बता दें, विशाल सिंह ने देवोलीना के साथ टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में काम किया है। इस सीरियल में वह देवोलिना के देवर बने हुए थे। इस सीरियल के अलावा विशाल ने ‘कुछ इस तरह’, ‘कसम से’, और ‘कुमकुम भाग्य’ जैसे टीवी सीरियल में काम किया है। वहीं देवोलिना ने भी टीवी के कई सीरियल्स में काम किया है और हाल ही में वह बिग बॉस 15 में भी नजर आई थी।

Related Articles

Back to top button