बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा या निक जोनस ने नहीं बल्कि इस शख्स ने उठाया इन दोनों की शादी का पूरा खर्च

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) इन दिनों हॉलीवुड में व्यस्त है. उनके पास बहुत से प्रोजेक्ट है. प्रियंका भारत से ज्यादा समय अन्य देशों में बिताती है. प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी निजी जिंदगी के कारण भी सुर्ख़ियों में रहती है. प्रियंका चोपड़ा ने खुद से उम्र में 10 साल छोटे अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) से शादी की है. प्रियंका ने अपनी शादी विदेश नहीं बल्कि देश में ही करने का फैसला लिया था. उन्होंने निक के साथ राजस्थान के उदयपुर में शादी की सारी रस्में पूरी की थी. उनकी इस रॉयल वेडिंग को आज भी याद किया जाता है. मगर अआप अंदांज़ा लगा सकते है, आखिर इस शादी में कितना खर्चा हुआ था.

priyanka chopra and nick johnson

इतना ही नहीं आखिर इस खर्चे को उठाया किसने था. अब प्रियंका ने इस खर्चे के बारे में खुलासा किया है. अब हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी से जुड़ी कई सारी बातें मीडिया के साथ शेयर की है. प्रियंका ने बताया कि उनकी शादी में खर्चा एक तरफ से नहीं बल्कि दोनों तरफ से ही मिलकर किया गया था. प्रियंका ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि निक और मैंने शादी के टोटल खर्च को शेयर किया था. बस हमने एक चीज़ शेयर नहीं की थी और उसका पूरा खर्चा निक ने ही दिया था.

देसी गर्ल के मुताबिक इंगेजमेंट रिंग निक उनके लिए लेकर आए थे और इसका पूरा खर्चा निक द्वारा ही उठाया गया था. उन्होंने बताया कि हमने शादी की तैयारियों से ही जिम्मेदारियों को शेयर करना शुरू किया था. इसमें हमारी ज्वैलरी और कपड़ों की खरीदारी से लेकर बहुत कुछ सम्मिलित था. ज्ञात होकि प्रियंका और निक ने उदयपुर में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों को अपनाते हुए सारी रस्में पूरी की है.

प्रियंका ने सात फेरे लेते समय सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था. वहीं इस लहंगे के साथ उन्होंने सिल्वर ज्वैलरी कैरी की थी. प्रियंका ने क्रिश्चियन वेडिंग में सफेद रंग का गाउन पहना था. दोनों ही ड्रेस में देसी गर्ल जबरदस्त लग रही थी.

गौरतलब है कि, प्रियंका चोपड़ा काफी समय से अपने सोना रेस्त्रां के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है. प्रियंका के रेस्त्रां की शुरुआत इसी साल मार्च महीने में हुई है. प्रियंका अक्सर ही अपने रेस्त्रा की तस्वीर अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर शेयर करती रहती है. बता दें कि अब पीसी फिल्मों में एक्ट‍िंग के अलावा प्रोडक्शन का काम भी करती है. पर्पल पेबल्स प‍िक्चर्स नाम से एक्ट्रेस का प्रोडक्शन हाउस है. इसके बैनर तले वो वेंट‍िलेटर, सर्वन, पानी, पाहुना, फायरबैंड, द स्काई इज प‍िंक, द व्हाइट टाइगर जैसी फिल्में आदि बन चुकी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)


प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. वह इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने पति निक के साथ बीच पर आराम करते हुए तस्वीर शेयर की थीं, जिसमें वह बेहद की खूबसूरत दिखाई दे रही थीं. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जी ले जरा में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म का डायरेक्शन फरहान अख्तर द्वारा किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button