बॉलीवुड

‘तारक मेहता’ की ये अभिनेत्रियां रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सब टीवी पर आने वाला एक कॉमेडी शो है. पिछले कई सालों से यह सीरियल दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है. टीआरपी की लिस्ट में भी यह सीरियल हमेशा टॉप 10 में शामिल होता है. इस सीरियल ने कॉमेडी के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. खासकर शो की महिला कलाकारों को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला है.

बबीता, दया, कोमल, माधवी, अंजली और रोशन की दोस्ती देखते ही बनती है. रील लाइफ में हर सुख-दुख में एक-दूसरे का साथ निभाने वाली ये अभिनेत्रियां रियल लाइफ में कैसी हैं, ये उनके प्रशंसक जरुर जानना चाहेंगे. तो आज की इस कड़ी में हम आपको तारक मेहता शो में काम कर रही इन अभिनेत्रियों की असल जिंदगी से रूबरू कराएंगे.

दिशा वकानी (दयाबेन)

दिशा वकानी शो में जेठालाल की पत्नी दया का किरदार निभाती हैं. हालांकि, कुछ सालों से वह शो में दिखाई नहीं दी हैं. मां बनने के बाद उन्होंने शो से ब्रेक लिया था, पर अब तक वापसी नहीं की है. हालांकि. शो में अक्सर दयाबेन का जिक्र होता रहता है, जिस वजह से माना जा रहा है कि दिशा वकानी जल्द ही शो में दिखाई देंगी. बहरहाल आपने दिशा वकानी को शो में हमेशा साड़ी पहने देखा होगा, लेकिन रियल लाइफ में वे बहुत ग्लैमरस हैं.

सुनैना फौजदार (अंजलि मेहता)

सुनैना फौजदार टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. सुनैना कई धारावाहिकों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं. सुनैना इन दिनों तारक मेहता शो में बतौर अंजली मेहता दिखाई दे रही हैं. नेहा मेहता के शो छोड़ने के बाद सुनैना फौजदार को नई अंजली भाभी के लिए साइन किया गया था. शो में अक्सर सूट पहनने वालीं सुनैना रियल लाइफ में बहुत स्टाइलिश हैं.

मुनमुन दत्ता (बबीता जी)

शो में बबीता जी का किरदार अभिनेत्री मुनमुन दत्ता निभाती हैं. जिस तरह से जेठालाल के प्रशंसक लाखों-करोड़ों में हैं, उसी तरीके से बबीता जी की फैन फॉलोइंग भी सोशल मीडिया में बड़ी जबरदस्त है. आपको बता दें बबीता जी पर्दे पर जितनी खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती हैं, रियल लाइफ में भी मुनमुन दत्ता उतनी ही सुंदर और स्टाइलिश हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ढेरों बोल्ड तस्वीरें देखने को मिलती हैं.

अंबिका रंजनकर (कोमल हाथी)

अंबिका रंजनकर शो में कोमल हाथी का किरदार निभाती हैं. शो में उनके अभिनय को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. अंबिका का किरदार उन पर बहुत सूट करता है. हालांकि, आपको बता दें ऑनस्क्रीन सीधी-सादी दिखने वालीं अंबिका रियल लाइफ में बहुत ग्लैमरस हैं, जिसकी झलकियां आप उनके इन्स्टाग्राम अकाउंट पर देख सकते हैं.

जेनिफर मिस्त्री (रोशन)

जेनिफर मिस्त्री शो में मिसेज सोढ़ी उर्फ़ रोशन सोढ़ी का किरदार निभाती हैं. शो में भले ही जेनिफर का स्टाइलिश अंदाज देखने को न मिलता हो, लेकिन उनके इन्स्टाग्राम अकाउंट पर उनके मॉडर्न लुक की कई तस्वीरें मौजूद हैं. जेनिफर आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस संग साझा करती रहती हैं.

सोनालिका जोशी (माधवी भिड़े)

शो में सोनालिका जोशी गोकुलधाम सोसाइटी के सेक्रेटरी आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी बनती हैं. सीरियल में सोनालिका को आपने अक्सर साड़ी पहने देखा होगा, लेकिन असल जिंदगी में वे बहुत मॉडर्न हैं. जैसा कि आप इस तस्वीर में देख सकते हैं, रियल लाइफ में सोनालिका बहुत स्टाइलिश हैं.

पढ़ें रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं पलक सिद्धवानी, तारक मेहता सीरियल में निभाया है सोनू का किरदार

Related Articles

Back to top button