बॉलीवुड

क्या सच में फातिमा संग आमिर खान करेंगे तीसरी शादी, उनके बेहद करीबी ने खोला राज़

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी तीसरी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कहा जा रहा है कि आमिर खान जल्द ही तीसरी बार दूल्हा बन सकते हैं। गौरतलब है कि आमिर खान ने पिछले दिनों अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक दिया है। जुलाई में दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि अब हम पति-पत्नी की तरह साथ नहीं रह सकते बल्कि हम को-पेरेंट्स के तौर पर एक-दूसरे के परिवार का हिस्सा रहेंगे।

Aamir Khan and kiran rao

किरण राव से अलग होते ही आमिर खान का नाम मशहूर अभिनेत्री फातिमा सना शेख के साथ जोड़ा जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि फातिमा सना शेख को आमिर और किरण की तलाक की वजह भी माना गया और इसके कारण उन्हें काफी ट्रोल किया गया। इसी बीच आमिर और फातिमा सना शेख की शादी की खबरों ने तूल पकड़ा। कयास लगाए जा रहे हैं कि आमिर खान जल्द ही फातिमा सना शेख से शादी रचाएंगे। हालांकि इस मामले में ना तो आमिर खान ने कोई प्रतिक्रिया दी है और ना ही फातिमा सना शेख की तरफ से कोई बयान सामने आया है।

बता दें, आमिर खान और फातिमा सना शेख फिल्म ‘दंगल’ के अलावा ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में भी नजर आ चुके हैं। रिपोर्ट की माने तो आमिर खान, सना शेख को एक प्रोफेशनल के रूप में बहुत पसंद करते हैं तो वहीं फातिमा सना शेख आमिर खान को अपना गुरु मानती है। फातिमा सना शेख ने फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था।

aamir khan

हालांकि इस बीच रिपोर्ट आई है कि, आमिर और फातिमा की शादी में बिलकुल भी सच्चाई नहीं है। जी हाँ..आमिर के करीबी सूत्र के मुताबिक उनकी तीसरी शादी की खबरें झूठी है और वह ऐसा कुछ भी नहीं कर रहे हैं। पिछले दिनों आमिर खान को लेकर यह भी चर्चा हो रही थी कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के रिलीज होने के बाद ही वह अपनी तीसरी शादी की घोषणा करेंगे।

ऐसा इसलिए कहा जा रहा है ताकि आमिर खान को अपनी फिल्म में कोई नुकसान न उठाना पड़े। हालांकि इस तरह की खबरों में जरा भी सच्चाई नहीं है। रिपोर्ट की माने तो आमिर खान तीसरी शादी करने के मूड में नहीं हैं। मीडिया में उनको लेकर जो भी खबरें बताई जा रही हैं, वो पूरी तरह से बेबुनियाद हैं।

aamir khan

बता दें, आमिर खान की पहली शादी उनकी बचपन की दोस्त रीना दत्ता से हुई थी लेकिन 16 साल एक साथ रहने के बाद आमिर और रीना का साल 2002 में तलाक हो गया। इसके बाद आमिर खान ने साल 2005 में किरण राव से शादी रचाई लेकिन 15 साल साथ रहने के बाद इन दोनों का भी तलाक हो गया। बता दें, आमिर खान को रीना दत्त से दो बच्चे हुए जिनका नाम ईरा और जुनैद है। वहीं किरण राव से एक बेटा आजाद है।

lal singh chaddha

वहीं बात करें आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बारे में तो वह इस फिल्म में अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म में आमिर खान एक सरदार के किरदार में दिखाई देंगे। आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा अगले साल बैसाखी के मौके पर रिलीज होने जा रही है।

Related Articles

Back to top button