अजब ग़जब

देरी से पहुंचा खाना, तो डिलीवरी बॉय का कस्टमर ने किया स्वागत, लगाया तिलक, उतारी आरती: Video

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं आजकल ऑनलाइन का जमाना है। लोगों को कुछ भी मंगवाना होता है, तो बस तुरंत ही अपना मोबाइल पकड़ते हैं और ऑनलाइन ऑर्डर कर देते हैं और समान कुछ ही देर में घर पहुंच जाता है। वहीं जब लोगों को कुछ खाने का मन करता है, तो उन्हें अब बाहर जाने की जरूरत भी नहीं पड़ती है। ऑनलाइन आर्डर करके घर बैठे बैठे खाना मंगवाया जा सकता है।

ऐसे बहुत से प्लेटफॉर्म्स हैं, जहां से लोग खाना ऑर्डर करके अपने घर पर महज कुछ मिनटों में ही मंगवा लेते हैं। वहीं कई बार ऐसा भी होता है कि ट्रैफिक जाम होने के कारण डिलीवरी बॉय को खाना पहुंचाने में देरी हो जाती है। ऐसे में कई ग्राहक ऐसे भी होते हैं जो डिलीवरी बॉय को देरी से आने के कारण सुना देते हैं। इसी बीच इसी से जुड़ा हुआ एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कस्टमर ने कुछ यूं डिलीवरी बॉय का किया स्वागत

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। सोशल मीडिया पर एक बेहद अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कस्टमर ने डिलीवरी बॉय का कैसे स्वागत किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि डिलीवरी बॉय जैसे ही खाना लेकर घर के दरवाजे पर पहुंचता है तो घरवाले उसकी आवभगत में लग जाते हैं। इस वायरल वीडियो में एक शख्स को डिलीवरी बॉय को तिलक लगाते हुए उसकी आरती उतारते हुए देखा जा सकता है।

दरअसल, इतना सब इसलिए किया गया क्योंकि डिलीवरी बॉय देरी से आया था। वीडियो में देख सकते हैं कि जैसे ही एक डिलीवरी बॉय आता हुआ दिखता है, तो उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया जाता है और लोगों की आवाज आती है कि देखो वो आ गया। फिर दरवाजे पर पहुंचते ही घर का मालिक आरती की थाली के साथ उसका इंतजार कर रहा होता था।

सबसे पहले हेलमेट उतरवाकर उसे तिलक लगाया गया। डिलीवरी बॉय की आरती उतारी गई। इस दौरान शख्स ने “आइए आपका ही इंतजार था” गाना भी गाया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ गई है।

यहां देखें वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjeev Tyagi (@sanjeevkumar220268)


इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर sanjeevkumar220268 नाम के अकाउंट द्वारा साझा किया गया है। इस वीडियो में डिलीवरी बॉय के ऐसे स्वागत को देखकर हर कोई हैरान हो गया। किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ऐसा क्यों किया गया तो आपको बता दें कि यह मामला था कि डिलीवरी बॉय आर्डर किए गए खाने को 1 घंटे देरी से लेकर पहुंचा था।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो दशहरा का है। दिल्ली की जबरदस्त ट्रैफिक के बीच भी डिलीवरी बॉय उनका ऑर्डर लेकर घर पहुंचा। इसी वजह से परिवार ने कुछ इस अंदाज में स्वागत किया। इस वीडियो को लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है। वहीं लाखों लोग इस वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button