बॉलीवुडसमाचार

जानिए मुनमुन धामेचा से क्या रिश्ता है आर्यन खान का जो संग हुई है गिरफ्तार, NCB कर रही है पूछताछ

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुश्किलों में फंसे हुए हैं। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रविवार को बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, आर्यन खान के साथ नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 7 और लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले को लेकर एनसीबी के द्वारा पूछताछ लगातार जारी है।

आपको बता दें कि पहले NCB ने आर्यन के साथ केवल अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को गिरफ्तार किया था। अरबाज और आर्यन को लगभग 15 साल पुराना दोस्त बताया जा रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि वही आर्यन को क्रूज पर लाया था। अरबाज की तस्वीरें आर्यन की बहन सुहाना के साथ और इसके अलावा अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ भी सोशल मीडिया पर मौजूद हैं। ऐसे में लगातार लोग पूछ रहे हैं कि इनके साथ गिरफ्तार हुई मुनमुन धामेचा आखिर हैं कौन?

सबसे पहले जान लीजिए कि आर्यन खान बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे हैं, जिन्हें देर-सबेर बॉलीवुड में कदम रखना ही है। फिलहाल में आर्यन की पहचान शाहरुख खान के बेटे के रूप में ही हैं, इसी वजह से वह चर्चाओं में बने रहते हैं परंतु अब ड्रग्स मामले में फंसने के बाद वह सुर्खियों में छाए हुए हैं। NCB ने मुंबई से गोवा के रास्ते जा रहे एक क्रूज पर हाई प्रोफाइल ड्रग पार्टी का खुलासा किया है।

NCB के द्वारा की गई छापेमारी के दौरान मौके से कोकीन, हशीश, एमडी और अन्य ड्रग्स को जब्त किया है। सूत्रों के अनुसार क्रूज जहाज पर कथित तौर पर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित मशहूर हस्तियों की देर रात की रेव पार्टी का एनसीबी ने 8 घंटे लम्बे ऑपरेशन के बाद खुलासा किया। सूत्रों का ऐसा बताना है कि आर्यन खान को एनडीपीएस एक्ट की धारा 8C, 20B, 27 के तहत मामला दर्ज कर अरेस्ट किया गया है।

अब आप जान लीजिए कि आखिर मुनमुन धामेचा कौन हैं? तो आपको बता दें कि मुनमुन धामेचा मूल रूप से मध्य प्रदेश के सागर की रहने वाली हैं। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा सागर से ही प्राप्त की है और हायर एजुकेशन के लिए वह भोपाल शिफ्ट हो गई थीं। हालांकि अब सागर में उनके परिवार का कोई सदस्य नहीं रहता है। मुनमुन के पिता का कई साल पहले और उनके मां का पिछले साल निधन हो गया था। साल 2014 में वह अपने भाई के साथ दिल्ली में रहती हैं। मुनमुन के करीबियों के अनुसार, करीब 6 साल पहले वह भाई प्रिंस के साथ दिल्ली चली गई थीं। मुनमुन एक मॉडल हैं और सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। उन्होंने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया है।

शायद मॉडलिंग के माध्यम से ही वह बड़े सेलिब्रिटी के संपर्क में आई हैं। सोशल मीडिया पर भी मुनमुन धामेचा के कई सेलिब्रिटीज के साथ तस्वीरें देखने को मिलती हैं। मुनमुन धामेचा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मॉडलिंग फोटोशूट की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। मुनमुन धामेचा ने बॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी हस्तियों के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की हैं, जिनमें से अर्जुन रामपाल, वरुण धवन, सुयश राय, निखिल चिनप्पा, गुरु रंधवा जैसे सेलिब्रिटी शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button