बॉलीवुड

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड है बेहद ही खूबसूरत, देखें खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया है. अहान शेट्टी की इस फिल्म की बुधवार को मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी.

इस दौरान उनकी इस फिल्म को देखने कई बड़े स्टार्स पहुंचे थे. इसके साथ ही उनकी इस फिल्म को देखने उनकी गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ (Tania Shroff) भी पहुंचीं थी. बता दें कि उनकी गर्लफ्रेंड काफी खूबसूरत है.

ahan shetty and tania shroff

तान्या श्रॉफ (Tania Shroff) अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ फैशन मॉडल और सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं. इसके साथ ही उनका फैन बेस भी काफी मजबूत हैं. अब अहान शेट्टी (Ahan Shetty) के साथ उनकी गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ (Tania Shroff) को देखने के बाद उनके फैंस ये जानने को बेसब्र है कि, आखिर तान्या करती क्या है.

ahan shetty and tania shroff

साथ ही ये दोनों कब से रिलेशन में है. आपको बता दें कि तान्या श्रॉफ ने वर्ष 2015 में मॉडलिंग के क्षेत्र में कदम रखा था. उस समय उन्होने कई बड़े ब्रांड्स के साथ काम किया था.

tania shroff

तान्या के पिता जाने-माने इंडस्ट्रियलिस्ट जयदेव श्रॉफ हैं. वो अपनी फिटनेस पर भी बहुत ध्यान रखती हैं और उन्हें ट्रैवेलिंग का भी बहुत शौक है. उनके भाई वरुण श्रॉफ और सुनील शेट्टी के बेटे अहान एक साथ एक ही स्कूल में पढ़ते थे. उसी दौरान तान्या और अहान की पहली मुलाक़ात हुई थी. उसके बाद से ही ये दोनों एक लंबे अरसे से साथ हैं. तान्या की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अधिकतर फोटोज समुद्र या बीचेज की ही हैं. वह अक्सर वेकेशन पर भी ऐसी ही जगह जाती हैं जहां कोई न कोई वॉटर बॉडी जरूर हो.


तान्या इस समय लंदन में रहती हैं. अहान और तान्या की रोमांटिक तस्वीरें अकसर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं. इसके साथ ही तान्या अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं. तान्या को जानवरों से भी बहुत प्यार है. उन्होने कभी कुत्ते, कभी बिल्ली तो कभी पिग के साथ फोटो शेयर की है.

अहान शेट्टी (Ahan Shetty’s Girlfriend Tania Shroff Hot Photos) की गर्लफ्रेंड अपने बोल्ड अवतार से सोशल मीडिया पर खूब सनसनी मचाती हैं. उनके हॉट अंदाज़ के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी फीकी लगने लगेंगी. आपको जानकर ताज्जुब होगा कि तान्या को इंस्टाग्राम पर एक लाख 87 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

kl rahul and athiya

अहान शेट्टी के साथ में हालिया कुछ दिनों पहले भी तान्या श्रॉफ को देखा गया था, जब सुनील शेट्टी ने डिनर पार्टी दी थी. इस दौरान सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और उनके बॉयफ्रेंड क्रिकेटर केएल राहुल भी पार्टी के दौरान स्पॉट किये गए थे.बता दें कि भारत के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी कई दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे है. ये दोनों अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि भी कर चुके है. अथिया को कई बार राहुल को चीयर करते हुए मैदान में देखा जा चुका है. आजकल दोनों साथ में घूमते हुए कई बार स्पॉट किये जाते है.

Related Articles

Back to top button