बॉलीवुड

एक्सीडेंट के बाद मलाइका अरोड़ा की काम पर वापसी, फिर दिलकश अदाओं से फैंस पर ढाया कहर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘फिटनेस क्वीन’ मलाइका अरोड़ा का हाल ही में कार एक्सीडेंट हुआ था जिसके बाद उन्होंने अपने काम से दूरी बना ली थी और वह आराम कर रही थी। लेकिन एक बार फिर मलाइका अरोड़ा काम पर लौट चुकी है और अब वह पूरी तरह ठीक हो गई है। मलाइका अरोड़ा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा कर इसकी जानकारी फैंस को दी और बताया कि अब वह पूरी तरह से ठीक है और काम पर वापस लौट आई है। बता दें, एक्सीडेंट के बाद मलाइका अरोड़ा ने पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की रिसेप्शन पार्टी में शिरकत की थी। इसके बाद अब वह अपने काम पर भी फोकस करने लगी है।

malaika arora

2 अप्रैल को हुआ था मलाइका का एक्सीडेंट
बता दें, इसी महीने 2 अप्रैल को मुंबई पुणे एक्सप्रेस पर मलाइका अरोड़ा का एक्सीडेंट हुआ था जिसमें उनको सिर और पैर में हल्की चोट आई थी। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल भर्ती करा दिया गया था। दरअसल, मलाइका पुणे एक इवेंट में शामिल होने पहुंची थी तभी वह हादसे का शिकर हुई थी।

रिपोर्ट्स की माने तो 2 अप्रैल को 5-6 गाड़ियों की एक के पीछे एक टक्कर हुई थी, जिसमें से एक गाड़ी मलाइका अरोड़ा की भी थी। हालांकि, मलाइका को तुरंत अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था जहां वे लगातार निगरानी में रही। बता दें, इस दौरान इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे मलाइका की खैरियत पूछने के लिए उनके घर गए थे, वहीं मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने उनका खूब ख्याल रखा।

malaika arora

मलाइका ने फैंस को दी ठीक होने की जानकारी
अब हाल ही में मलाइका ने एक पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘सेट पर वापसी करके काफी अच्छा महसूस कर रही हूं।’ इस तस्वीर में मलाइका अपनी टोंड लेग्स और हाई हील्स भी दिखाती हुई नजर आ रही है।

malaika arora

हाल ही में मलाइका अरोड़ा बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ रणबीर और आलिया की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे थे, तब भी उन्होंने हर किसी का ध्यान खींचा था। इस दौरान उन्होंने फ्यूशिया पिंक वन पीस ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।डीप नेक से मलाइका अरोड़ा हर किसी पर कहर ढाते नजर आई थी।

malaika arora

मलाइका ने किया था शुक्रियाअदा
बता दें, इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने अपने कार एक्सीडेंट को लेकर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि, “बीते कुछ दिन और मेरे साथ हुई घटनाएं अविश्वसनीय रही हैं। जब मैं इनके बारे में सोचती हूं, तो यह बिल्कुल फिल्म के एक सीन की तरह लगता है, जो कभी हुआ ही न हो। शुक्र है कि एक्सीडेंट के बाद मेरे गार्जियन एंजल, स्टाफ ने मेरी खूब देखभाल की। जिन्होंने हॉस्पिटल तक पहुंचने में मेरी मदद की, उन लोगों को भी शुक्रिया।

मेरा परिवार हर वक्त मेरे साथ खड़ा रहा। मेरे डॉक्टर्स ने मेरी सुरक्षा सुनिश्चित की और हर कदम पर मेरा ख्याल रखा। उन्होंने मुझे सुरक्षित महसूस करवाया, जो प्यार मुझे मेरे दोस्तों, परिवार, मेरी टीम और मेरी इंस्टा फैमिली से मिला है, वो भी जबरदस्त रहा।”

Related Articles

Back to top button