बॉलीवुड

उर्मिला की तुलना ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार’ से करने पर भड़के इंडस्ट्री के लोग, कंगना को सुनाई खरी-खोटी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने जब से आत्महत्या की है, उसके बाद से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर खुलासे कर रही हैं. कंगना रनौत की ओर से बॉलीवुड माफिया के बारे में भी कई खुलासे किए गए हैं. अब तक कई नामचीन हस्तियों को कंगना रनौत आड़े हाथों लेती हुई नजर आ चुकी हैं. हालांकि इस दौरान बॉलीवुड की क्वीन को कुछ फ़िल्मी सितारों का साथ भी मिला, तो अधिकतर उनके खिलाफ नजर आये.

हाल ही में कंगना अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर पर निशाना साधकर एक बार फिर बॉलीवुड सेलेब्स के निशाने पर आ गयी हैं. दरअसल, कंगना ने ‘रंगीला गर्ल’ उर्मिला की तुलना सॉफ्ट पोर्न फिल्मों की हीरोइन से कर दिया है. कंगना के मुताबिक उर्मिला अपने फिल्मी करियर में कुछ ख़ास कर नहीं पाईं. उन्हें लोग उनकी एक्टिंग के लिए कम और उनकी हॉट सेक्सी अदाओं के लिए ज्यादा जानते हैं. कंगना के इस बयान पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री का पारा चढ़ गया. सब एक-एक करके कंगना को खरी-खोटी सुनाने लगे.

उर्मिला के सपोर्ट में उतरे बॉलीवुड सेलेब्स

कंगना के इस बयान के बाद बहुत सारे बॉलीवुड सेलेब्स उर्मिला मातोंडकर के सपोर्ट में उतर आये हैं. स्वरा भास्कर, अनुभव सिन्हा, फराह खान अली सहित कई टीवी सितारे कंगना के इस बयान को निंदनीय बता रहे हैं. कंगना के इस बयान पर अनुभव सिन्हा ट्वीट करते हैं, “मन किया कि सबसे खूबसूरत, एलिगेंट, एक्सप्रेसिव एक्ट्रेस को प्यार भेजूं. @UrmilaMatondkar”.


वहीं, स्वरा भास्कर अपने ट्वीट में लिखती हैं, “प्रिय उर्मिला जी, फिल्म मासूम, चमत्कार, रंगीला, जुदाई, दौड़, सत्या, भूत, कौन, जंगल, प्यार तूने क्या किया, तहजीब, पिंजर, एक हसीना थी में आपकी बेहतरीन परफॉरमेंस को याद कर रही हूं. आपकी एक्टिंग और डांसिंग स्किल्स ने सभी को अपना कायल बनाया था. लव यू”.


फराह खान अली ट्वीट करती हैं, “क्लास अभी भी गुस्सा होकर बातें नहीं बनाती. वो शाइन करती है. @UrmilaMatondkar #JayaBachchan @ReallySwara @taapsee @SonuSood @dreamgirlhema आप सबसे ब्राइट शाइन करो”.\


वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट लिखती हैं, “उर्मिला मांतोडकर आप लेजेंड हैं. #Rangeela विजुअल, इमोशनल ट्रीट थी और आपने हमारे लिए बार को कई तरीकों से और बढ़ा दिया. आपने हम सभी, को एक्टर्स और मूवी में शामिल होने वाली पूरी जेनेरेशन को हैरत में डाल दिया था! सेनशुएलिटी और मर्यादा..दो खूबियां आप में हैं. Respect!”.

सॉफ्ट पोर्न स्टार से की थी तुलना

बता दें, हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में कंगना ने उर्मिला मातोंडकर की तुलना सॉफ्ट पोर्न स्टार से की थी. कंगना ने कहा था, “यह थोड़ा सुनने में बुरा लगता है, लेकिन वह यकीनन अपनी एक्‍टिंग के लिए नहीं जानी जाती थीं. वह किस लिए जानी जाती थीं, सॉफ्ट पॉर्न के लिए ना? अगर उन्‍हें टिकट मिल सकता है तो मुझे क्‍यों नहीं मिल सकता? किसी को भी टिकट मिल सकता है. हर किसी को टिकट मिल सकता है”.

पढ़ें नेपोटिज्म पर अभिनेत्री नगमा ने किया बड़ा खुलासा, सलमान और डेविड धवन को लेकर कही ये बड़ी बात

Related Articles

Back to top button