बॉलीवुड

बेहद हसीन है दिशा पाटनी की मां, देखें एक्ट्रेस के परिवार की चुनिंदा तस्वीरें

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दिशा पाटनी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना ली है। उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग, खूबसूरती और डांस के जरिए लोगों का दिल जीता है। इतना ही नहीं बल्कि दिशा पाटनी अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी सुर्खियों में रहती है और अक्सर अपनी बोल्ड एंड बिकनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

disha patani

दिशा पाटनी की खूबसूरती देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं और वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं दिशा पाटनी की मां पद्मा पाटनी के बारे में जिनकी तस्वीरें भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। जी हां.. खूबसूरती के मामले में दिशा पाटनी की मां पद्मा पाटनी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देती है।

disha patani

बता दें, दिशा पाटनी के पिता का नाम जगदीश सिंह है जो उत्तर प्रदेश पुलिस में सीओ है वही उनकी मां पद्मा प्रोफेशनल तौर पर एक सक्सेसफुल महिला है। वह एक हेल्थ इंस्पेक्टर है।

यूँ तो दिशा अपने परिवार की तस्वीरें कम ही शेयर करती है लेकिन साल 2021 फरवरी में जगदीश और पद्मा की शादी को 31 साल पूरे हुए थे और इस खास मौके पर जगदीश ने अपनी पत्नी के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इन तस्वीरों को देख सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर दिशा पाटनी की मां की खूब तारीफ की थी।

disha patani mother

दिशा पाटनी कई इंटरव्यू के दौरान खुलासा कर चुकी है कि, वह अपने माता-पिता के बहुत करीब है साथ ही उनकी बहन खुशबू और भाई को भी वह बहुत प्यार करती है।

disha patani mother

बता दें, दिशा पाटनी ने साल 2017 में पहली बार अपनी मां के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी। दरअसल, यह मौका मदर्स डे का था और इस दौरान दिशा ने पहली बार सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तस्वीरें शेयर की।

disha patani mother

इसी दौरान यूजर्स ने कहा था कि दिशा की मां इंडस्ट्री की किसी भी सीनियर एक्ट्रेस की खूबसूरती को मात दे सकती है। बता दें, दिशा पाटनी की बहन खुशबू अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती है।

disha patani mother

वहीं बात करें दिशा के फ़िल्मी करियर के बारे में तो उन्हें सबसे ज्यादा पहचान फिल्म ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ के जरिए मिली थी। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म में नजर आने के बाद दिशा को बॉलीवुड की कई फ़िल्में ऑफर हुई। इसके बाद वह ‘बाघी 2’ , ‘मलंग’, ‘राधे’ जैसी फिल्मों में दिखाई दी।

disha patani mother

वहीं बात करें दिशा की पर्सनल लाइफ के बारे में तो इन दिनों वह अभिनेता टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही है। दिशा और टाइगर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्ख़ियों में रहती है।

Related Articles

Back to top button