बॉलीवुड

रोहनप्रीत के साथ अपने रिश्ते पर नेहा कक्कड़ ने लगाई मुहर, फोटो शेयर कर सरेआम लिखी दिल की बात

नेहा कक्कड़ अपनी कड़ी मेहनत की बदौलत इंडस्ट्री की नंबर वन सिंगर बन गयी हैं. ये उनकी मेहनत का ही नतीजा है, जो आज उन्हें बच्चा-बच्चा पहचानता है. नेहा कक्कड़ का जब पूर्व बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप हुआ था तो इसकी मीडिया में खूब चर्चा हुई थी. अब एक बार फिर नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गयी हैं. खबर है कि नेहा एक बार फिर अपने लव लाइफ में सेटल होने की सोच रही हैं और अक्टूबर महीने के अंत में शादी कर सकती हैं.

हाल ही में नेहा और रोहनप्रीत की रोका तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इसी बीच नेहा कक्कड़ ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये अपने प्यार का इजहार भी कर डाला है. दरसअसल, नेहा ने सोशल मीडिया पर रोहनप्रीत संग अपनी एक खूबसूरत सी फोटो शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए नेहा ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है, जो कि फैंस को काफी आकर्षित कर रहा है. दोनों के डेटिंग की खबरें तो काफी समय से आ रही थीं, लेकिन रोहनप्रीत के साथ अपनी फोटो शेयर करके नेहा ने डेटिंग की अफवाहों पर मुहर लगा दिया है.

 

View this post on Instagram

 

You’re Mine @rohanpreetsingh ♥️? #NehuPreet ??

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

नेहा ने अपनी और रोहनप्रीत की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, “तुम मेरे हो”. नेहा कक्कड़ का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. बता दें, नेहा द्वारा शेयर की गयी फोटो में नेहा सोफे पर और रोहनप्रीत नीचे बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. नेहा के दोनों हाथ रोहनप्रीत के कंधे पर हैं. कैप्शन के साथ नेहा ने दोनों के नाम को मिलाते हुए हैशटैग भी डाला है. नेहा ने ‘NehuPreet’ हैशटैग के साथ फोटो शेयर की है. नेहा की इस फोटो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, साथ ही तस्वीर पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

बीते दिनों सोशल मीडिया पर नेहा और रोहनप्रीत की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसे दोनों की रोका सेरेमनी की फोटो बताया जा रहा था. एक फैन पेज पर इस तस्वीर को साझा किया गया था. इस फोटो में नेहा रोहनप्रीत और उनके माता-पिता के साथ दिखाई दे रही थीं. नेहा के हाथ में कुछ तोहफे भी थे, जिसे देखकर कयास लगाये जाने लगे कि यह नेहा के रोका सेरेमनी की फोटो है.

बात करें रोहनप्रीत की तो वे पंजाब के एक जाने-माने सिंगर हैं. रोहनप्रीत साल 2019 में सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियाज राइजिंग स्टार’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आये थे. इसके अलावा रोहनप्रीत हाल ही में शहनाज़ कौर गिल के साथ वेडिंग रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में भी दिखाई दिए थे.

पढ़ें ऐश्वर्या रॉय से खुद की तुलना करने पर छलक उठा स्नेहा उल्लाल का दर्द, 15 साल बाद अब दिया जवाब

Related Articles

Back to top button