समाचार

हादसे का शिकार हुई ‘बिग बॉस-11’ फेम अर्शी खान, शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंची थी एक्ट्रेस

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस-11’ फेम अर्शी खान का दिल्ली के मालवीय नगर में एक्सीडेंट हो गया है। रिपोर्ट की माने तो अर्शी खान अपनी असिस्टेंट रेखा के साथ बाहर जा रही थी और कार में सवार थी। इसी दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया जिसके चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल अर्शी खान चिकित्सकों की देखरेख में है। कहा जा रहा है कि, अर्शी खान को सीने में दर्द की शिकायत भी है।

बता दें, अर्शी खान को बिग बॉस 11 से सबसे ज्यादा पहचान मिली थी और वह इसमें बतौर कंटेस्टेंट दिखाई दी थी। इस सीजन में नजर आए विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के साथ उनकी दोस्ती काफी सुर्खियों में रही थी। इसके अलावा अर्शी खान बिग बॉस 14 में भी बतौर चैलेंजर दिखाई दी। इस दौरान अर्शी खान इस सीजन की विनर रूबीना दिलाईक के पति अभिनव शुक्ला के साथ काफी सुर्खियों में रही थी।

arshi khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)


रिपोर्ट की माने तो अर्शी खान अपनी मर्सिडीज कार में सवार थी। उनका एक्सीडेंट दिल्ली के मालवीय नगर के पास शिवालिक रोड पर हुआ। कहा जा रहा है कि जैसे ही अर्शी खान की कार टकराई, एयर बैग ओपन हो गए जिससे अर्शी खान चोटिल होने से बच गई, लेकिन सीने में दर्द होने की शिकायत के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। रिपोर्ट की माने तो अर्शी खान शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली पहुंची थी जहां वह हादसे का शिकार हो गई।

arshi khan

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अर्शी खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहती है। अर्शी खान की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। अर्शी खान टीवी के कई पॉपुलर शोज में भी दिखाई दे चुकी हैं जिनमें ‘सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल’ और ‘विष’ जैसे सीरियल्स शामिल है। न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि अर्शी खान अपना हुनर बड़े परदे पर भी दिखा चुकी है।

arshi khan

बता दें, अर्शी खान ने फिल्म ‘द लास्ट एम्परर’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। इसके अलावा अर्शी खान को निर्देशक दुष्यंत सिंह की फिल्म ‘त्राहिमाम’ का प्रस्ताव मिला। फिल्म में वह एक गांव की लड़की का किरदार निभाने वाली हैं। रिपोर्ट की माने तो जल्दी ही अर्शी खान टीवी के पॉपुलर शो ‘स्वयंवर आएंगे तेरे सजना’ में भी दिखाई देंगी। अर्शी खान अपने बोल्ड फोटोज के अलावा बेबाक बयान को लेकर भी सुर्खियों रहती है।

arshi khan

पिछले दिनों ही अर्शी खान नागरिकता को लेकर ट्रोल हुई थी जिसका उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था। अर्शी खान ने कहा था कि, “मैं भारतीय हूं और मेरे पास भारत सरकार द्वारा अनुमोदित सभी पहचान पत्र भी हैं। मुझे अनावश्यक रूप से टारगेट करके ट्रोल किया गया। जिसकी वजह से मेरे काम को भी नुकसान हुआ। मुझे भारत में रहने वाली पाकिस्तानी नागरिक समझा जा रहा है, जिसके कारण मेरे काम को नुकसान पहुंच रहा है।”

arshi khan

कहा जा रहा है कि, अर्शी खान इन दिनों मशहूर पहलवान द ग्रेट खली से कुश्ती की ट्रेनिंग ले रही हैं। वह सोशल मीडिया पर लगातार अपनी ट्रेनिंग के वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा वह खली के साथ डांस करते हुए एक वीडियो अपलोड किया था जो खूब वायरल हुआ था।

Related Articles

Back to top button