बॉलीवुडमनोरंजन

प्रधानमंत्री मोदी ने रवीना टंडन को लिखी चिट्ठी, पढ़कर भावुक हो गई एक्ट्रेस

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर और एक्ट्रेस रवीना टंडन के पिता रवि टंडन का निधन हो गया है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद एक सोशल मीडिया पर के द्वारा अपने फैंस को दी थी। इसके बाद रवीना के पोस्ट पर सभी ने शोक व्यक्त किया था। रवि टंडन के जाने से एक्ट्रेस और उनका पूरा परिवार बेहद ही गमगीन है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एक पत्र लिखकर रवीना और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

बता दें गुरुवार को रवि टंडन की तेरहवीं थी। इस दिन रवीना टंडन ने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने पिता के लिए इमोशनल नोट लिखा है और पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ से उनके पिता के लिए लिखा शोक पत्र भी शामिल है।


रवीना ने अपने पिता की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक में वह उनके गोद में नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ रवीना टंडन ने लिखा है, ‘आज पापा की तेरहवीं है, 13वां दिन… वे कहते हैं कि ये वो दिन है जब एक आत्मा अपने सभी बंधनों को छोड़कर स्वर्ग में विश्राम करने के लिए निकल पड़ती है। मैं आप सभी को उन्हें प्यार देने के लिए और हमें सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद देती हूं। एक जेंटलमैन डायरेक्टर, वह थे और हैं, सच्चा प्यार।’


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने नोट में रवीना टंडन और उनके परिवार के लिए संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा, ‘रवि टंडन जी ने अपनी रचनात्मकता और कौशल से भारतीय सिनेमा को समृद्ध किया है। वह फिल्म निर्माण की बारीकियों को अच्छी तरह समझते थे। एक निर्देशक के रूप में, उन्होंने सिनेमा जगत को कई यादगार फिल्में दीं। उनकी मृत्यु कला की दुनिया के लिए एक अपूरणीय क्षति है। आपके पिता आपके जीवन में एक बड़ा संबल और प्रेरणस्त्रोत थे।’

इसक आगे नोट में लिखा है, ‘आपके व्यक्तित्व और कला क्षेत्र में आपकी सफलता में उनके मार्गदर्शन और संस्कारों की झलक स्पष्ट दिखती है।’ इसके आगे नोट में ये भी लिखा गया कि आज रवि टंडन इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनसे मिली शिक्षा और जीवन मूल्य परिवार के साथ हमेशा रहने वाले हैं।

इस पत्र की तस्वीर शेयर कर रवीना ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘सर नरेंद्र मोदी जी, आपके शब्दों के लिए धन्यवाद, आपने सच कहा। वह वर्सटाइल वर्क की विरासत छोड़ गए हैं।’ बता दें रवीना के पिता रवि टंडन फिल्म डायरेक्टर थे। रवीना टंडन ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन अभिनेत्री कभी अपने पिता के साथ काम नहीं कर पाईं, जिसका गम उन्हें हमेशा रहने वाला है।

Related Articles

Back to top button