मनोरंजन

टीवी के वो स्टार जिन्होंने पर्दे पर निभाया भाई-बहन का किरदार, असल जिंदगी में हैं जीवनसाथी

एक बेहतरीन कलाकार वही होता है जो हर किरदार को बखूभी निभाए और अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों का दिल जीत लें। फिर चाहे ये किरदार भाई-बहन का हो, या फिर पति-पत्नी का हो या फिर गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का हो। टीवी के कई पॉपुलर शोज में ऐसे किरदार होते हैं जो भाई-बहन के रूप में दिखाई देते हैं। दर्शक इस जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं।

वहीं फैंस सीरियल्स में भाई-बहन का किरदार निभाने वाले इन कलाकारों को असल जिंदगी में भी भाई-बहन मानने लगते हैं। लेकिन पर्दे पर नजर आने वाले ये भाई-बहन असल जिंदगी में हमसफर भी होते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं टीवी दुनिया की कुछ ऐसी ही जोड़ियों के बारे में जो पर्दे पर तो भाई-बहन के रूप में नजर आई है लेकिन असल जिंदगी में ये पति-पत्नी है। आइए जानते हैं कौन सी है ये जोड़ियां?

रोहन मेहरा और कांची सिंह

kanchi singh and rohan mehra

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आ चुके रोहन मेहरा और कांची सिंह दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी है। कांची सिंह और रोहन मेहरा ने इस सीरियल में भाई-बहन का किरदार निभाया है। कहा जाता है कि सीरियल में काम करने के दौरान कांची और रोहन का प्यार परवान चढ़ा। इसके बाद साल 2016 में इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को जगजाहिर किया था।

मयंक अरोड़ा और रिया शर्मा

kanchi singh and rohan mehra

मयंक अरोड़ा और रिया शर्मा भी टीवी सीरियल ‘तू सूरज मैं सांझ पिया जी’ में भाई-बहन की भूमिका में दिखाई दे चुके हैं। लेकिन कहा जा रहा है कि मयंक अरोड़ा और रिया शर्मा जल्द ही शादी रचाने वाले हैं। रिपोर्ट की माने तो इस सीरियल की शूटिंग के दौरान मयंक और रिया एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे।

चारू आसोपा और नीरज मालवीय

charu asopa and neeraj malviya

बता दें, चारू आसोपा और नीरज मालवीय टीवी शो ‘मेरे अंगने में’ भाई-बहन के किरदार में दिखाई दिए थे। चारू आसोपा सीरियल में ‘नंदू’ के किरदार में थी तो वहीं नीरज मालवीय ‘अमित’ के किरदार में थे। लेकिन रियल लाइफ में चारू आसोपा और नीरज मालवीय ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया।

इतना ही नहीं बल्कि इन दोनों की सगाई भी हो गई थी लेकिन किसी कारणवश इनका रिश्ता टूट गया। इसके बाद चारू आसोपा ने जानी मानी अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी रचाई और चारु अब एक बेटी की मां भी बन चुकी है।

किरण करमारकर और रिंकू धवन

kiran karmarkar and rinku dhawan

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘कहानी घर घर की’ में नजर आए किरण करमारकर और रिंकू धवन भी भाई-बहन के किरदार में नजर आ चुके हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि ये जोड़ी भी रियल लाइफ में पति-पत्नी है।

शिविन नारंग और दिगांगना सूर्यवंशी

टीवी सीरियल ‘वीर की अरदास-वीरा’ के जरिए घर-घर में मशहूर इस भाई-बहन की जोड़ी को भला कौन नहीं जानता। वीरा के किरदार से दिगांगना सूर्यवंशी को काफी पॉपुलरटी मिली थी तो वहीं शिविन नारंग को भी इस शो के जरिए खूब पसंद किया गया। लेकिन शो में भाई-बहन के किरदार में दिखाने वाली इस जोड़ी ने असल में काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। हालांकि बाद में इनका ब्रेकअप हो गया।

अमन वर्मा और वंदना लालवानी

टीवी के लोकप्रिय सीरियल ‘शपथ’ में अमन वर्मा और वंदना लालवानी भाई-बहन के किरदार में नजर आए थे। लेकिन असल जिंदगी में  इन दोनों कलाकारों ने साल 2016 में एक दूसरे से शादी रचाई है। कहा जाता है कि सीरियल में काम करने के दौरान यह जोड़ी एक दूसरे को दिल दे बैठी थी जिसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया।

अविनाश सचदेव और शलमाली देसाई

aman verma and vandana lalwani

टीवी सीरियल ‘छोटी बहू’ में देव के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता अविनाश सचदेव काफी पॉपुलर है। उन्होंने टीवी सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं-2’ में भी काम किया है। इस सीरियल में इन दोनों ने देवर-भाभी का किरदार निभाया था। इस सीरियल में काम करने के बाद दोनों ने शादी रचा ली।

यश टोंक और गौरी यादव

yash

‘कहीं किसी रोज’ सीरियल के लिए मशहूर यश टोंक और गौरी यादव ने इस सीरियल में जेठ-भाभी का किरदार निभाया था। लेकिन शो में काम करने के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा है उसके बाद इन्होंने शादी रचाई। बता दें, यश टोंक और गौरी यादव दो बच्चों के माता-पिता है।

मजहर सईद और मौली गांगुली

mazher sayed and mouli ganguly

मजहर सईद और मौली गांगुली की भी ‘कहीं किसी रोज’ सीरियल के दौरान मुलाकात हुई थी और इन दोनों कलाकारों ने सीरियल में भाई-बहन का किरदार निभाया था। इसके बाद इन दोनों ने शादी रचा ली।

अभिषेक वर्मा और अदिति भाटिया

abhishek verma and aditi bhatia

यह जोड़ी टीवी के सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक है। टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ के जरिए अभिषेक वर्मा और अदिति भाटिया को खूब पहचान मिली थी। इस सीरियल में अभिषेक वर्मा ने ‘आदित्य’ का किरदार निभाया था तो वहीं अदिति ने ‘रूही’ का किरदार। सीरियल में ये जोड़ी भाई-बहन की भमिका में नजर आई थी लेकिन असल जिंदगी में ये एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button