बॉलीवुड

बेबीबंप फ्लॉन्ट करते हुए दुल्हन बनी थी ये एक्ट्रेस, गोद भराई और शादी में लोग हो गए थे कंफ्यूस्ड

बॉलीवुड में एक्ट्रेस अपने एक्टिंग करियर के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। ऐसे में एक्ट्रेस की शादी या फिर उनके बेबी शावर से जुड़ी खबरे होती हैं तो फेंस भी अपना पूरा फोकस इन पर शिफ्ट कर लेते हैं। शादी और प्रेग्नेंसी के बाद एक्ट्रेस की खूबसूरती में भी काफी बदलाव आ जाते हैं। प्रेग्नेंसी का निखार उनके चेहरे पर साफ दिखाई पड़ता हैं।

ऐसे में कई एक्ट्रेस अपने बेबी शावर सेरेमनी को खास बनाने के लिए वे सजने संवरने में भी कोई कमी नहीं रखते हैं। ऐसे में कई एक्ट्रेस तो इस दिन पर दुल्हन की तरह ही सजना पसंद करती हैं। आइए देखते हैं कि आपकी इन फेवरेट एक्ट्रेस ने अपनी गोदभराई की रस्म में किस तरह खुद को तैयार किया था।

लवी सासन

टीवी की दुनिया में काफी नाम कमाने वाली एक्ट्रेस लवी सानन अपनी गोद भराई को लेकर सोशल मीडिया पर खुब छाई थी। लवी सानन अपनी गोद भराई की रस्म में किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही थी।

चारु असोपा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी का जाना माना नाम चारु असोपा ने भी अपनी गोद भराई को लेकर काफी सुर्खियां बटौरी थी। चारु ने साड़ी में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था।

देबीना बनर्जी

टीवी की सीता देबीना बनर्जी इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज को काफी इंजोय कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप के साथ आए दिन फोटोज और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में देबीना ने अपनी गोद भराई की तस्वीरें भी अपने फेंस के साथ शेयर की थी। इसमें वे किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही थी।

काजल अग्रवाल

बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने भी अपने सोशल मीडिया पर अपनी अपने बेबी शावर की फोटोज पोस्ट किया था। विदेश में रहकर भी काजल ने अपनी गोद भराई भारतीय परंपराओं के पूरी की।

समीरा रेड्डी

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी भले ही कम फिल्मों में नजर आई हो लेकिन इनके फेंस की लिस्ट भी काफी लंबी हैं। समीरा ने भी अपनी गोदभराई की रस्म के दौरान पीले और गुलाबी रंग की सिल्क साड़ी पहनी थी। जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन

विश्व सुंदरी मानी जाने वाली ऐश्वर्या राय ने भी अपनी गोद भराई के दौरान साड़ी ही पहनी। लेकिन इस दौरान ऐश्वर्या ने खुद पूरी तरह साउथ इंडियन दुल्हन की तरह ही सजाया था।

Related Articles

Back to top button