बॉलीवुड

TV की ‘पार्वती’ सोनारिका भदौरिया ने मशहूर बिजनेसमैन से की सगाई, सामने आई रोमांटिक तस्वीरें

टीवी की दुनिया के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती के किरदार से मशहूर हुई एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया ने सगाई कर ली है। जी हां.. अब मौनी रॉय के बाद सोनारिका भदोरिया भी जल्द ही दुल्हन बनने वाली है। गौरतलब है कि सोनारिका भदोरिया काफी लंबे समय से टीवी की दुनिया से दूर है और अचानक उन्होंने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को चौंका दिया है। तो आइए जानते हैं सोनारिका भदोरिया ने किससे सगाई की है?

sonarika bhadoria

दरअसल, सोनारिका भदोरिया काफी लंबे समय से मशहूर बिजनेसमैन विकास पराशर को डेट कर रही थी। दोनों ने अपने परिवार और रिश्तेदारों की मौजूदगी में सगाई रचाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

sonarika bhadoria

बता दे दोनों की रोका सेरेमनी गोवा में रखी गई थी। देखा जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं कपल की रोमांटिक तस्वीरें भी वायरल हो रही है।

sonarika bhadoria

सोनारिका ने खुद इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया है और उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “2.12.2022 मेरा पूरा दिल मेरी पूर जिंदगी के लिए…मैंने खुद को जीवनभर के लिए एक तोहफा दिया है…इस आशीर्वाद के लिए बहुत खुश हूं…रोका की ढेर सारी बधाइयां विकास।”

sonarika bhadoria

अपनी सगाई के मौके पर सोनारिका ने लाइट पर्पल कलर का सीक्वेंस फिश कट लहंगा पहना हुआ था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। वही उनके बॉयफ्रेंड और मंगेतर ने व्हाइट कलर का थ्री पीस सूट पहना हुआ था जिसमें वह काफी हैंडसम नजर आए। बता दे विकास एक मशहूर बिजनेसमैन है। वहीं सोशल मीडिया पर विकास की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

sonarika bhadoria

इस ख़ास मौके पर एक्ट्रेस ने कहा कि, “विकास ने मुझे पहले ही एक अंगूठी के साथ मालदीव में शादी के लिए प्रपोज किया था, लेकिन मेरी मां ऐसी थीं जैसे यह परिवार की पहली शादी हो और चूंकि मैं उनकी इकलौती बेटी हूं, वह सभी रस्मों के साथ एक भव्य पार्टी चाहती थीं। साथ ही, उन्होंने मुझे समझाया कि भले ही विकास ने मुझे एक अंगूठी दी थी, मैंने तो उन्हें अंगूठी नहीं दी थी।”

sonarika bhadoria

बात की जाए सोनारिका भदोरिया के एक्टिंग करियर के बारे में तो उन्होंने साल 2011 में आया टीवी शो ‘तुम देना साथ मेरा’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह ‘देवों के देव महादेव’ में देवी पार्वती की भूमिका में नजर आई और इस सीरियल के माध्यम से उन्हें बड़ी सफलता हाथ लगी।

sonarika bhadoria

इसके बाद सोनारिका ने साउथ फिल्मों में काम किया लेकिन उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। इसके बाद साल 2018 में वह टीवी सीरियल ‘इश्क में मरजावां में नजर आई थी। इसके बाद वह अभी तक किसी टीवी शो में नजर नहीं आई। हालांकि वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है।

Related Articles

Back to top button