बॉलीवुड

उर्वशी रौतेला के लिए आफत बनी खुद की हाइट, लैंबोर्गिनी से उतर नहीं पाई एक्ट्रेस

जानी-मानी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का नाम बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेसेस में गिना जाता है। उर्वशी अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं से हर किसी को अपना फैन बना लेती है। हाल ही में उर्वशी इजराइल में हुए मिस यूनिवर्स 2021 में बतौर जज काम करके भारत लौटी है। ऐसे में एयरपोर्ट पर हर किसी की निगाहें उन पर टिकी रही।

urvashi rautela

इस दौरान उर्वशी काफी खूबसूरत नजर आ रही थी और उन्होंने करीब 5 लाख रुपए की ड्रेस पहनी हुई थी जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई। बता दें, इस दौरान उर्वशी रौतेला ने पोशिओ एन्ड स्कारलेट द्वारा डिजाइन की गई बेबी पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें डायमंड जड़े हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by CineRiser (@cineriserofficial)

इसी बीच सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला की कुछ तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही है जिसमें उर्वशी लंबोर्गिनी कार में फंसी हुई नजर आ रही है। बता दें, उर्वशी रौतेला को हमेशा ही महंगी और लग्जरी गाड़ियों का शौक है। इसी के चलते वह लंबोर्गिनी में बैठी हुई थी और उतरने के दौरान उन्हें हाइट से थोड़ी प्रॉब्लम हुई।

urvashi rautela

इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें उर्वशी ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा कि “इंस्टाग्राम बनाम सच्चाई, लंबी लड़की की समस्याएं। मैं अपनी BAE लैंम्बो में आ रही हूं। मेरी डेब्यू तमिल बिग बजट साइंस फिक्शन फिल्म ‘द लीजेंड’ के दूसरे शेड्यूल की यात्रा शुरू हो गई है। दूसरा शिड्यूल चेन्नई में है।”

urvashi rautela

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्वशी ने हरे रंग की ड्रेस के ऊपर बेबी पिंक कलर का कोट पहना हुआ है जिसमें वह काफी स्टनिंग और खूबसूरत लग रही है। बता दें, उर्वशी की यह तस्वीर उनकी पहली तमिल फिल्म ‘द लीजेंड’ के दूसरे शेड्यूल की शुरुआत की है। रिपोर्ट की मानें तो उर्वशी रौतेला इस फिल्म में एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और आईआईटीयन की भूमिका में दिखाई देंगी।

urvashi rautela

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी हाल ही में म्यूजिक वीडियो ‘वर्साचे बेबी’ और ‘एक लड़की भीगी भागी सी’ में नजर आई थीं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला ‘इंस्पेक्टर अभिनाश’ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता रणदीप हुड्डा होंगे।

यह फिल्म सुपरकॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित होगी। इसके अलावा भी एक्ट्रेस ‘ब्लैक रोज’ में नज़र आने वाली हैं जो हिंदी और तेलुग दोनों भाषाओं में रिलीज़ होगी।

urvashi rautela

बात करें उर्वशी रौतेला की पर्सनल लाइफ के बारे में तो हमेशा ही ऋषभ पंत और उर्वशी का नाम जोड़ा जाता रहा है। हालांकि बीच में कुछ कारणवश यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे।

वहीं ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को अपने व्हाट्सएप पर से भी ब्लॉक कर दिया था तो उर्वशी रौतेला भी ऋषभ से अलग हो गई थी। लेकिन इसी बीच भारत और पाकिस्तान मैच के दौरान उर्वशी एक बार फिर ऋषभ को चीयर करती दिखी थी।

urvashi rautela

Related Articles

Back to top button