मनोरंजन

Video – लड़की ने खाया फायर गोलगप्पे’ तो हुआ ऐसा हाल, लोग बोले- मुंह जल जाएगा

अक्सर देखा गया है कि लोगों को खाने पीने का बहुत शौक होता है। अपने इस शौक को पूरा करने के लिए लोग कई स्थानों पर जाकर वहां की मशहूर चीजें खाते हैं। इतना ही नहीं बल्कि खाने के जायके में नया टेस्ट देने के लिए उसकी रेसिपी के साथ भी क्रिएटिविटी की जाती है, यहां तक तो ठीक है परंतु पर प्रयोग के नाम पर किसी भी डिश के साथ खिलवाड़ करना ठीक नहीं है।

सोशल मीडिया पर आए दिन तरह तरह की डिश से जुड़े हुए कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है परंतु कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिसे देखने के बाद हर कोई हैरत में पड़ जाता है।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं काफी समय से सोशल मीडिया पर “फायर पान” का वीडियो हुआ वायरल हो रहा था। अब इसके बाद “फायर गोलगप्पा” का भी वीडियो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो आप भी सोच में पड़ जाएंगे। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद बहुत से लोग तो अपना माथा पकड़ कर बैठ गए।

एक समय ऐसा था जब गोलगप्पे का नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता था। आप चाहे गोलगप्पा, पानी बताशे, पुचका, पानी पुरी जो भी कह लीजिए। बहुत से लोग ऐसे हैं जिनको तीखा गोलगप्पा पसंद होता है तो कुछ को मीठा लेकिन कभी आपने आग वाला गुपचुप गोलगप्पा नहीं खाया होगा।

अगर फायर गोलगप्पा का यह वीडियो देखेंगे तो जो लोग पानी पुरी खाना पसंद करते हैं वह भी सदमे में आ जाएंगे। इस समय के दौरान फायर गोलगप्पा का वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसे देखने के बाद लोग उसके स्वाद की कल्पना कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इस सोच विचार में पड़ गए हैं कि आखिर दुकानदार गोलगप्पे के पानी में आग कैसे लगाता होगा? इसी प्रकार से बहुत से सवाल लोगों के मन में आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फायर गोलगप्पा का जो वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, वह भले ही कुछ सेकंड का है लेकिन इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि सड़क के किनारे एक दुकान वाला लड़की को आग वाला गोलगप्पा खिलाता हुआ नजर आ रहा है।

वीडियो में पहले तो दुकानदार लाइटर से गोलगप्पा में आग लगाता हुआ दिख रहा है और फिर फायर पान की तरह ही गोलगप्पे को सीधा दुकानदार ने लड़की के मुंह में डाल दिया। आपको बता दें कि इस गोलगप्पे में सेव, आलू आदि के अलावा कपूर भी है, जिसकी सहायता से दुकानदार उस गोलगप्पे में आग लगा देता है।


“फायर गोलगप्पा” का ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर foodiekru के द्वारा साझा किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यह लिखा है कि “ओके बाय! अहमदाबाद में फायर पानी पुरी।” इस वीडियो को लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है और हजारों लोग इस वीडियो को लाइक्स कर चुके हैं। इस वीडियो पर लगातार लोगों की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

आग वाले इस गोलगप्पे के वीडियो क्लिप को देखने के बाद कुछ लोग ऐसे हैं जो इसे ट्राई करने के लिए बेताब हैं। वहीं जो लोग पानी पुरी के प्रेमी हैं, उनका मन इस वीडियो को देखने के बाद खराब हो गया है। इतना ही नहीं बल्कि कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने इस वीडियो पर लिखा कि “भैया मुंह जल जाएगा।” इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button