बॉलीवुड

कंटेस्टेंट ने पूछा ‘रुबीना से शादी करने के नुकसान क्या क्या है, अभिनव ने दिया यह जवाब

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान हाल ही में अपने स्टाफ मेंबर और ड्राइवर के कोरोना की चपेट में आने के चलते सुर्ख़ियों में आए थे. इसके बाद सलमान ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था, हालांकि अभिनेता की रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन उन्होंने खुद को आइसोलेट करने का फैसला लिया था. इसके साथ ही सलमान के बिग बॉस की शूटिंग करने का रास्ता भी साफ़ हो गया है.

सलमान खान इन दिनों अपने फैंस का अपने रियलीटी शो बिग बॉस से मनोरंजन कर रहे हैं. सलमान के साथ ही अक्सर शो के कंटेस्टेंट भी ख़ूब सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. इनमें सबसे चर्चित नाम है रूबीना दिलैक का. बता दें कि रुबीना टीवी की जानी -मानी एक्ट्रेस है और उन्होंने बिग बॉस में अपने पति अनुभव शुक्ला के साथ एंट्री ली है.

रूबीना से हाल ही में शो की एक अन्य कंटेस्टेंट ने शो में उनकी शादी को लेकर एक मजेदार सवाल किया था. एक हालिया एपिसोड में रूबीना दिलैक अपने पति अनुभव् के साथ अली गोनी और जैस्मिन से अपनी शादीशुद खुशहाल जिंदगी को लेकर बात करती नज़र आई है. वहीं अभिनव शुक्ला ने भी इस बारे में बात की है.

बता दें कि वूट ने शो से जुडी एक क्लिप को साझा किया है. जिसमे जैस्मीन यह कहती हुई देखी और सुनी जा सकती है कि, ”मैंने अभिनव को पूछा रुबीना के आपकी जिंदगी में आने के 5 फायदे बताओ. तो आदमी ने प्यार, स्पेस, पार्टनर, ये सब कुछ नहीं बोला.

बोलता है मेरा स्लीप साइकल ठीक हो गया. मुझे खाने को अच्छा मिलता है, अब मैं बढ़िया कलर्स पहनता हूं. पहले ओलिव ग्रीन और ग्रे ही पहनता था. अब मैं पहले से बेहतर फील करता हूं.”

वहीं आगे जब अभिनव से रुबीना से शादी करने के नुकसान के बारे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ”नुकसान सिर्फ यह है कि फायदे हैं.” आगे मजाकिया अंदाज में अली गोनी कहते हैं कि, शादी शुदा होने के कारण अनुभव डीएम में रिप्लाई नहीं कर पाते हैं.

इस पर तुरंत रुबीना कहती हैं कि, ”मैंने आज तक अभिनव का फोन भी नहीं उठाया है. मैसेज चेक करना तो दूर की बात है. पूछो इनसे…जब ब्वॉयफ्रेंड था तब भी नहीं किया.” अपनी पत्नी की हैं में हां मिलाते हुए अनुभव शुक्ला कहते हैं कि ”यह हमारे हाथ में होता है कि हमें अपने पार्टनर को सेक्योर करना है या इनसेक्योर.”

बता दें कि इन दिनों शो के सभी कंटेस्टेंट के बीच रोचक मुकाबला देखने को मिल रहा है. हाल ही में जब रूबीना और राहुल वैद्य के बीच कप्तानी को लेकर बहसबाजी हुई तो इस दौरान रुबीना के पति अनुभव बीच-बचाव के लिए आए थे, लेकिन रूबीना के सामने ही अनुभव का मजाक उड़ाते हुए राहुल ने उन्हें सस्ता वकील कह दिया था.

 

Related Articles

Back to top button