बॉलीवुड

अरबपति बिजनेसमैन के प्यार के गिरफ्त में है जैकलीन, बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहने को है तैयार

'बॉयफ्रेंड’ ने जुहू में खरीदा है 250 करोड़ का बंगला , जैकलीन लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की तैयारी में

श्रीलंकाई मूल की अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज मॉडल होने के साथ ही साथ 2006 मिस यूनिवर्स श्रीलंका पेजेंट की विजेता भी हैं। मिस यूनिवर्स श्रीलंका के रूप में, वह 2006 के विश्व मिस यूनिवर्स पेजेंट में अपने देश का प्रतिनिधित्व करती थीं। बता दें कि वह आज अपना 36 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। जैकलीन का जन्म 11 अगस्त 1985 को बहरीन में हुआ था। जैकलीन आज बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

वहीं गौरतलब हो कि जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं। जिनके स्टाइल के करोड़ों दीवाने हैं। हम यह कहें कि उनकी हर अदा पर उनके दीवाने फ़िदा रहते हैं। तो यह कतई अतिशयोक्ति नहीं होगी। जैकलीन के पिता श्रीलंका में म्यूजीशियन हैं जो मूलत: वहीं के रहने वाले हैं जबकि मां मलेशियाई मूल की हैं।

बता दें कि जैकलीन की मां एक एयर होस्टेस थीं। चार भाई-बहनों में जैकलीन सबसे छोटी हैं औऱ उनकी एक बहन और दो बड़े भाई हैं। गौरतलब हो कि जैकलीन बॉलीवुड की ऐसी चुलबुली एक्ट्रेस हैं जिसने बहुत कम समय में फिल्मों में अपनी एक बेहतरीन इमेज बनाई है। फिल्मों में एक्टिव रहने के अलावा जैकलीन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। तो आइए आज हम जैकलीन के बर्थडे पर बताते हैं आपको उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…

बहुत ही कम लोग जानते हैं कि जैकलीन एक टीवी रिपोर्टर भी रह चुकी हैं। मास कॉम्युनिकेशन में ग्रैजुएशन करने के बाद उन्होंने बतौर रिपोर्टर के तौर पर भी काम किया है। बता दें कि एक्टिंग और मॉडलिंग के अलावा जैकलीन को खाना बनाना भी काफी पसंद है। इस बात का खुलासा खुद जैकलीन ने एक बार किया था। उनकी नजर में कुकिंग एक अच्‍छी थैरेपी है। वह इंग्लिश, फ्रेंच और अरबी बोलना जानती हैं।

वहीं बात जैकलीन की पर्सनल लाइफ की करें तो उनकी लव लाइफ बहुत ही कंट्रोवर्सियल रही है। अफवाहों की मानें तो जैकलीन का नाम डायरेक्टर साजिद खान के साथ जुड़ चुका है। कहा जाता है कि जैकलीन ने साजिद को तीन साल तक डेट किया था। इनकी मुलाकात फिल्म हाउलुफुल के सेट पर हुई थीं। लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिक सका।

इतना ही नहीं साजिद के पहले जैकलिन का नाम बहरीन के रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखने वाले प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा से भी जुड़ चुका है। राशिद से उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी। लेकिन कुछ दिनों बाद ही इनके रिश्ते के बीच दरार आ गईं। कुछ रिपोर्ट की मानें तो राशिद से उनके रिश्ते के टूटने का कारण डायरेक्टर साजिद खान ही थे।

इन सबसे अलग एक अफवाह की मानें तो जैकलीन इन दिनों साउथ के रहने वाले किसी बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस अपनी इस सीक्रेट लव को लेकर काफी सुर्खियों में भी रही। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये खबर थी कि जैकलीन अपने मिस्ट्री ‘बॉयफ्रेंड’ के साथ इतनी सीरियस है कि वो उनके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की तैयारी भी कर रही हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन ने अपने बॉयफ्रेंड संग लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के लिए जुहू और बांद्रा के बीच में एक ‘सी फेस’ घर भी ले लिया हैं। आपको बता दें कि जैकलीन का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा से भी जुड़ चुका है। फिल्म ‘A Gentleman’ की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां काफी सुर्खियों में रहीं थी।

बॉलीवुड में जैकलीन के इंट्री की बात करें। तो वह साल 2009 में मॉडलिंग के लिए भारत आई थीं। तब सुजॉय घोष ने उन्हें फिल्म ‘अलादीन’ ऑफर किया। जैकलीन ने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म में वह रितेश देशमुख के अपोजिट नजर आई थीं। बता जैकलीन के वर्कफ्रंट की करे तो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘भूत पुलिस’, ‘राम सेतु’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘अटैक’ है।

वहीं आखिर में आपको बता दें कि जैकलीन अब फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्ड फोटो को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। इंस्टाग्राम पर जैकलीन की कई सारी ऐसी बोल्ड फोटोज हैं, जिसमें वह बिकिनी, बैकलेस और सेमी न्यूड तक देखी जा सकती हैं। इतना ही नहीं फैंस को जैकलीन की अदा खूब पसंद आती है, तभी तो उनके द्वारा शेयर की गई फोटोज़ धड़ल्ले से वायरल हो जाया करती है।

Related Articles

Back to top button