बॉलीवुड

हॉटनेस में मलाइका को भी टक्कर देती हैं अर्जुन कपूर की चाची, 39 की उम्र में ढाती है कहर: Photos

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बना ली तो वही कुछ अभिनेत्रियों ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन फिर भी वह स्टारडम हासिल नहीं कर पाई। एक ऐसी ही अभिनेत्री महीप कपूर जो फिल्मी दुनिया में तो अपनी खास पहचान नहीं बना पाई लेकिन ज्वेलरी डिजाइनिंग में वह खुद की पहचान बनाने में कामयाब रही।

इतना ही नहीं बल्कि महीप कपूर खूबसूरती के मामले में भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों को मात देती है। आइए देखते हैं महीप कपूर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें..

maheep kapoor

बता दें, महीप कपूर ने की मशहूर अभिनेता संजय कपूर से शादी रचाई है। ऐसे में महीप कपूर जाने-माने अभिनेता अर्जुन कपूर की आंटी लगती है क्योंकि संजय कपूर मशहूर अभिनेता अनिल कपूर और बोनी कपूर के छोटे भाई हैं। महीप कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

maheep kapoor

महीप कपूर एक मॉडल थी और इसके बाद उन्होंने ‘निगोड़ी कैसी जवानी है’ फिल्म में काम किया लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। इसके बाद महीप कपूर ने कुछ और भी फिल्मों में हाथ आजमाया लेकिन वह अपनी पहचान बनाने में कामयाब नहीं रही।. ऐसे में फिर उन्होंने जाने-माने अभिनेता संजय कपूर से शादी रचा ली।

maheep kapoor

हालाँकि, फिल्म इंडस्ट्री से दूर होने के बाद महीप कपूर ने अपना खुद का बिजनेस शुरू किया और आज वह मशहूर ज्वेलरी डिज़ाइनर है जिनकी डिजाइन किए हुए गहने कृति सेनन, गौरी खान और फराह खान से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम बड़ी अभिनेत्रियां पहनती है।

maheep kapoor

इतना ही नहीं बल्कि महीप कपूर अब तक शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ और ‘कभी अलविदा ना कहना’ जैसी फिल्मों के लिए भी ज्वेलरी डिजाइन कर चुकी है।

maheep kapoor

बता दे महीप कपूर ने मुंबई के डायमंड इंस्टीट्यूट से ज्वेलरी डिजाइनिंग में ट्रेनिंग ली है। ऐसे में वह अपने पति के साथ-साथ खुद भी करोड़ों की कमाई करती है। वह अभी तक कई ज्वेलरी लाइन लॉन्च कर चुकी है और उनकी डिजाइंस काफी पॉपुलर भी है।

maheep kapoor

वहीं सोशल मीडिया पर भी महीप कपूर की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और आए दिन वह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

maheep kapoor

बता दें, असल जिंदगी में महीप कपूर काफी ग्लैमरस अंदाज में रहती है। ‌महीप कपूर और संजय कपूर दो बच्चों के माता-पिता है। उनकी बेटी का नाम शनाया कपूर है जबकि उनके बेटे का नाम जहान कपूर है।

maheep kapoor

सनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली है। वह अब तक कई विज्ञापन में भी नजर आ चुकी है।

Related Articles

Back to top button