बॉलीवुड

हिना ने खोली रियलिटी शोज़ की पोल, बोली- रियलिटी नाम की कोई चीज नहीं होती, सब पहले से तय होता है

हिना खान टीवी और बॉलीवुड दोनों जगह अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं। हाल ही में हिना ने एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने रियलिटी शोज की पोल खोल दी। इंडियन टीवी पर रियलिटी शोज़ बहुत चलते हैं। लेकिन हिना की बातों को सुन तो यह लग रहा है कि इन रियलिटी शोज़ में रियलिटी नाम की चीज होती ही नहीं है।

हिना ने खोली रियलिटी शोज़ की पोल

हिना अभी तक दो रियलिटी शोज़ ‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ में काम कर चुकी हैं। ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि क्या वे भविष्य में और भी रियलिटी शोज़ का हिस्सा बनना पसंद करेंगी तो उनका जवाब था नहीं। हिना ने बताया कि उन्हें अब रियलिटी शो में दिलचस्पी नहीं है। इसकी वजह रियलिटी शो में रियलिटी नाम की चीज का न होना है।

हिना आगे बताती हैं कि यह रियलिटी शोज पहले से ही क्रिएट किए जाते हैं। किस सिचुएशन पर किस का क्या रिएक्शन होगा यह सब पहले से ही तय होता है। यहां तक की मेकर्स सिचुएशन भी अपने हिसाब से क्रीऐट करते हैं। इनशॉर्ट हर चीज शो के एडिट टेबल पर पहले से तय रहती है।

नागिन 5 को लेकर कही ये बात

हिना ने अपने इंटरव्यू में ‘नागिन 5’ के अनुभव को भी साझा किया। उन्होंने बताया कि मेरे फैंस पिछले दो सीजन से मुझे ‘नागिन’ में देखने का इंतजार कर रहे थे। लॉकडाउन में इस सीरियल को चुनना एक अच्छा फैसला था। वेब सीरीज के लिए आपको बार बार अलग अलग लोकैशन पर जाना पड़ता है लेकिन टीवी शोज़ में ऐसा नहीं होता है। यहां एक ही जगह सेट पर सारे काम हो जाते हैं। कोरोना महामारी को देखते हुए हम सेट पर बहुत सी सावधानियां भी बरतते हैं।

हिन ने आगे बताया कि ‘नागिन 5’ में काम करना उनका बेहतरीन अनुभव रहा। चुकी ये टेक्नोलॉजी-बेस्ड शो है इसलिए शुरुआत में उन्हें थोड़ी दिक्कतें जरूर आई थी लेकिन अब वे कम्फर्टेबल हैं। यह हिना का पहला सुपरनेचरल बेस्ड शो भी है। एकता कपूर ने मुझे जब ये शो ऑफर किया तो कोई दबाव नहीं बनाया। उन्होंने कहा कि आप कुछ एपिसोड कर के देख लो, यदि आपको कोई और प्रोजेक्ट्स के लिए जाना पड़ जाए तो भी दिक्कत नहीं है।

हिना बताती है कि आप एकता कपूर को ना नहीं बोल सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मैं टीवी से दूरी नहीं बनाना चाहती हूं। हालांकि साथ ही वेब सीरीज, शॉर्ट फिल्म्स और अन्य माध्यम से भी जनता से जुड़ना चाहती हूं।

Related Articles

Back to top button