बॉलीवुड

भारत ने पूरा किया इस हॉलीवुड एक्टर का सपना, स्वरा को लेकर कहा- वो ख़ुशनसीब है जो मुझे किस…’

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर हाल ही में वेब सीरीज ‘भाग बिनी भाग’ में देखने को मिली है. इस फिल्म में उनके साथ हॉलीवुड फिल्मों के जाने-माने अभिनेता रवि पटेल भी नज़र आ रहे हैं. यह वेब सीरीज हाल ही में रिलीज हुई है. जल्द ही अभिनेता अभिनेता अपनी नई फिल्म ‘वंडर वुमन’ में भी नज़र आने वाले हैं. वहीं इससे पहले रवि पटेल ‘द लॉन्ग शॉट’ में चार्लीज थेरॉन के साथ देखने को मिले थे.

हाल ही में अभिनेता रवि पटेल ने भारतीय वेब सीरीज में काम करने के अपने अनुभव को साझा किया है. साथ ही उन्होंने इस वेब सीरीज में लीड रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को लेकर भी बात की है. पटेल ने अपने एक हालिया साक्षात्कार में कई बातों से पर्दा उठाया है. साक्षात्कार में उन्होंने खुलासा करते हुए कहा है कि मैं हमेशा से ही चाहता था कि मैं भारत में कुछ काम करूं.

बता दें कि वेब सीरीज ‘भाग बिनी भाग’ में रवि और स्वरा का एक किसिंग सीन बेहद चर्चाओं में हैं. अभिनेता पटेल ने साक्षात्कार में इस किसिंग सीन पर खुलकर बात की है. उनसे जब इस किसिंग सीन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि इसके बाजरे में तो स्वरा भास्कर से ही पूछा जाना चाहिए. आगे हंसते हुए उन्होंने कहा कि, ‘स्वरा खुशनसीब हैं कि उन्हें मैं किस करने को मिला.’

बॉलीवुड से अनजान हैं रवि पटेल…

चाहे रवि पटेल हॉलीवुड की दुनिया का एक बड़ा नाम हो, हालांकि हिंदी सिनेमा के बारे में वे कुछ नहीं जानते हैं. उन्होंने खुद कहा है कि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री और बॉलिवुड के बारे में वे कुछ ख़ास नहीं जानते हैं. उन्होंने यह भी बताया है कि वे केवल बॉलीवुड में प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला को ही जानते हैं और उनकी बेटी के साथ शो ‘मीट द पटेल्स’ में उन्होंने काम किया है.

रवि पटेल ने अपनी आगामी फिल्म वंडर वुमन के बारे में भी इस दौरान बात की है. रवि पटेल ने इसे लेकर कहा है कि वे इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में कुछ नहीं बताएंगे लेकिन इतना जरूर है कि वह इसमें एक भारतीय व्यक्ति की भूमिका में नज़र आने वाले हैं. बता दें कि रवि पटेल की फिल्म वंडर वुमन इस साल क्रिसमस के मौके पर भारत में रिलीज होने जा रही है.

Related Articles

Back to top button