बॉलीवुड

फ्लाइट में बैठी प्रियंका ने कर दी थी हद पार, नशे में टुन्न होकर करने लगी थी शर्मनाक हरकतें

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मेहनत के जरिए इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है। प्रियंका ने न सिर्फ बॉलीवुड की दुनिया में नाम कमाया बल्कि हॉलीवुड में भी वह अपनी पहचान बना चुकी है। प्रियंका की फैन फॉलोइंग भी बहुत जबरदस्त है। प्रियंका के लाखों करोड़ों फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं।

वहीं प्रियंका सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती है। खास बात यह है कि प्रियंका कई बार अपनी बोल्डनेस को लेकर आलोचनाओं का शिकार भी हो चुकी है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं प्रियंका से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा जो खूब वायरल हुआ था।

priyanka chopra

दरअसल, प्रियंका फ्लाइट में बैठी थी तो उन्होंने शराब मांग ली थी। शराब पीने के बाद प्रियंका अपने होश गवां बैठी थी और उन्होंने फ्लाइट में उल्टी कर दी थी। हालांकि प्रियंका को खुद होश नहीं था कि, ड्रिंक करने के बाद वह इतना उल्टा-पुल्टा काम कर देगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका से जुड़ा यह किस्सा उसमें मौजूद एक फ्लाइट अटेंडेंट ने साझा किया था।

priyanka chopra

फ्लाइट अटेंडेंट के मुताबिक, जब प्रियंका अमेरिकन शो ‘क्वांटिको’ में काम कर रही थी। इसी दौरान वह फ्लाइट में बैठी तब उन्होंने ब्लडी मैरी की डिमांड की। इसके बाद उन्होंने तीन ड्रिंक्स लिए जिसके चलते उन्हें काफी नशा हो गया। कहा जाता है कि इस दौरान प्रियंका ने फ्लाइट में उल्टी भी कर दी थी।

हालांकि बाद में वह ड्रिंक कर सो गई थी। कहा जाता है कि इस दौरान प्रियंका को यह वीडियो बहुत वायरल हुआ था हालांकि बाद में इसे डिलीट कर दिया गया था।

priyanka chopra

इस वीडियो में देखा गया था कि प्रियंका कभी अपना आपा खो बैठी है तो कभी वह सीट पर सोती हुई दिखाई देती, तो कभी वह बच्चे जैसी हरकत करने लगी तो फिर कभी वह जोर-जोर से हंसती हुई दिखाई नजर आई थी। रिपोर्ट की माने तो इसी दौरान फ्लाइट में किसी शख्स ने अभिनेत्री का वीडियो बना लिया गया था जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, हालांकि बाद में इसे डिलीट कर दिया गया। लेकिन तब तक लाखों लोग प्रियंका के इस वीडियो को देख चुके थे।

priyanka chopra

इसके बाद प्रियंका जब मीडिया के सामने आई तो इसके बारे में उनसे काफी पूछताछ की लेकिन उन्होंने इस मुद्दे पर बात करना सही नहीं समझा और हमेशा चुप्पी साध लेती थी। हालांकि यह बात काफी पुरानी हो चुकी है जब प्रियंका की शादी तक नहीं हुई थी।

फिलहाल प्रियंका इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। इन दोनों प्रियंका और पति निक जोनस की तलाक की खबरों छाई हुई है। हालांकि प्रियंका की मां मधु चोपड़ा इन सभी बातों को खारिज कर चुकी है।

priyanka chopra

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनास ने साल 2018 में शादी की थी। इस कपल के शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू और क्रिश्चियन देते रिवाज से हुई। शादी के बाद निक और प्रियंका ने करीब 3 रिसेप्शन दिए जिसमें बॉलीवुड से लेकर राजनीति और उद्योग जगत की बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी।

priyanka chopra

बता दें, प्रियंका जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आने वाली है। इसके अलावा वह हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘मैट्रिक्स’ में भी दिखाई देने वाली है और इसका एक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। यह फिल्म 12 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

Related Articles

Back to top button