समाचार

आधे फिट से भी कम जगह में घुसकर की चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो दिखाया डेमो

इंदौर पुलिस ने हाल ही में एक ऐसे चोर को पकड़ा हैं, जो कि सिर्फ चोरी करने में माहीर नहीं था बल्कि चोरी करने के लिए अपने अलग अंदाज के लिए काफी चर्चा में हैं। इस दुबले पतले चोर को देख कर कोई भी इस बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि ये शख्स इतनी सफाई से चोरी कर सकता हैं।

डेढ़ लाख की छत्र की चोरी

पुलिस के मुताबिक इस चोर ने हाल ही में इंदौर के दुर्गा माता मंदिर से एक लाख रुपये की कीमती छत्र को चुरा लिया था। इसे गिरफ्तार करने के बाद पता चला हैं कि इस शख्स ने कई संगीन अपराध किए हैं। इस चोर ने पुलिस को बताया कि बीते दिनो इसने अपने एक्स गर्लफ्रेंड की ढाई साल की बेटी को भी अगवा किया था।

हाल ही के अपराध को लेकर पुलिस भी हैरान थी। क्योंकि मंदिर में प्रवेश करना किसी भी चोर के लिए आसान नहीं था। मंदिर में कीमती सामनों के लिए मंदिर में ऐसा कोई प्रवेश द्वार नहीं हैं जिससे कोई चोर अंदर जा भी सके। ऐसे में पुलिस ने इस चोर को घटना स्थल पर ले जाकर पूछा कि उसने मंदिर में प्रवेश कैसे किया था।

सांप की तरह घुसकर की चोरी

इस पर इस चोर ने आधा फीट से भी कम जगह से घटना स्थल पर घुसकर बता दिया। इतनी कम जगह में यह शख्स सांप की तरह बल खाते हुए मंदिर में प्रवेश कर गया। बाणगंगा टीआई राजेंद्र सोनी ने मीडिया को बताया कि बाणगंगा के रहने वाले शारदा गजानंद शर्मा ने शुक्रवार को शिकायत दर्ज की थी।

इसमें बताया गया था कि बुधवार व गुरुवार की दरमियानी रात किसी चोर ने मंदिर में घुसकर दुर्गा माता का छत्र चोरी कर लिया हैं। यह छत्र करीब डेढ़ किलो वजन का हैं। इस छत्र की कीमत डेढ़ लाख रुपये बताई गई हैं। ऐसे में पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मंदिर के आस पास के सीसीटीवी फुटेज निकाले जिसके बाद शुक्रवार की देर रात इस चोर को गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले भी किए कई अपराध

टीआई सोनी के मुताबिकइस चोर की पहचान विशाल पुत्र श्यामलाल वर्मा बताई जा रही हैैं। विशाल बलाई मोहल्ला बाणगंगा का रहने वाला हैं। गिरफ्तारी के बाद पुलिस को इस चोर के कई अन्य अपराधों के बारे में भी पता चला हैं। जिसके मुताबिक बताया गया है कि छत्र की चोरी से पूर्व विशाल ने अपनी पूर्व प्रेमिका की बच्ची को अगवा कर लिया था।

Related Articles

Back to top button